First look out of Pawan Singh's movie 'Maa Tujhe Salam'
पवन सिंह के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म माँ तुझे सलाम आज से बिहार, झारखण्ड और कोलकाता के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। ज़ाहिर की पवन सिंह की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह होगा ही। अपने जबरदस्त एक्शन के कारण पहले से ही यह फिल्म लोगों की जुबान पर चढ़ गई है। कमाई के मामले में निश्चित रूप से यह पिछले के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़े: OMG! अक्षरा सिंह ने लगाई अपने हाथो में मेहंदी

जिसे रेणु विजय फ़िल्म के नम्बर वन डिस्ट्रीब्यूटर निशांत जी प्रदर्शित कर रहे हैं। पवन सिंह अपनी इस फिल्म को दूसरी फिल्मो से काफी अलग मानते हैं उनका कहना माँ तुझे सलाम बहुत ही काफी लैवीश तरीके से शूट हुई हैं और इसकी कहानी बिल्कुल अलग नयी और लीग से हटकर हैं। जिसे पूरी परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: अरविन्द अकेला की फिल्‍म ‘पत्थर के सनम’ का मुहूर्त मुंबई में सम्पन्न

वही फिल्म के ट्रेलर की भी बहुत तारीफ हुई हैं और दर्शको ने बहुत पसंद किया हैं। फिल्म के ट्रेलर को संजय जयसवाल ने एडिट किया था। यह पूरी तरह कार्मशियल मसाला फिल्म हैं और भोजपुरी की दूसरी फिल्मो से इसका ग्रोथ ऊपर हैं। कुल मिलाकर माँ तुझे सलाम साफ़ सुथरी और पूरी तरह पारिवारिक फिल्म हैं।
'Maa Tujhe Salam' theaters in today
फ़िल्म माँ तुझे सलाम देशभक्ति पर आधारित और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है। फ़िल्म में पवन सिंह और मधु शर्मा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने योग्य होगी। इस फिल्म के पवन के अलावा अक्षरा सिंह, एहसान खान, सुरेंद्र पोल, मनोज टाइगर, ब्रिजेश त्रिपाठी, सुदेश पोल, सुनील बोब, नूरी परवीन, जैसे मंझे हुये कलाकार हैं।