Monday, June 24, 2024
HomeGossip‘पलंगिया सोने ना दिया’ सांग हुआ हिट, 30 दिन में 1 करोड़...

‘पलंगिया सोने ना दिया’ सांग हुआ हिट, 30 दिन में 1 करोड़ पार

Palangiya Sone Na Diya'Song Hit, 10 million crosses in 30 days
भोजपुरी फिल्म “वांटेड” का एक गाना दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं और उसे कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर 1 करोड़ से भी अधिक हिटस मिले हैं। जिसमे पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की रोमांटिक जोड़ी हैं। वही फिल्म “वांटेड” बिहार, झारखंड और नेपाल में 11 मई को बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई और दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं।

अभी पढ़े: आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म ‘लागल रहा बतासा’ की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें…

यह गाना “पलंगिया सोने ना दिया” हैं जिसे पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया हैं और छोटे बाबा ने अपने संगीत से सजाया हैं। गीत के प्यारे से बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। यह एक रोमांटिक हैं और इसमें रोमांस का भरपूर तड़का हैं। फिलहाल इस गाने का ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया हैं और वीडियो वर्जन जल्द ही रिलीज किया जायेगा।

अभी पढ़े: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर

अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए पवन सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट गाने का पोस्टर अपलोड किया हैं। इस गाने को पवन सिंह का साल 2018 का सबसे हिट सान्ग बताया जा रहा है। बता दें कि 21 अप्रैल को यह गाना रिलीज हुआ और कुछ दिनों तक यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में छाया रहा। वही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया था।


बता दे फ़िल्म वांटेड देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर हैं श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में नजर वाले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -