Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodपैडमैन का ट्रेलर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार की हुई दमदार एंट्री

पैडमैन का ट्रेलर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार की हुई दमदार एंट्री

Padman trailer released 15 dec 2017
अक्षय कुमार की पैडमैन का ट्रेलर

अभी कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। साथ ही ट्रेलर की शुरुआत में खिलाड़ी अक्षय कुमार की दमदार एंट्री दिखाई गई हैं। इसी के साथ दर्शको की ट्रेलर से जुडी बेसब्री भी समाप्त हो चुकी हैं। मगर इस ट्रेलर ने अब फैंस के दिलो में फिल्म के लिए उत्सुकता को बढ़ा दिया। क्योकि इस फिल्म के माध्यम से मनोरंजन के साथ सिनेमा किसी सामाजिक मुद्दे को भी संबोधित करने जा रहा है।

अभी पढ़े: 22 दिसम्बर को सलमान खान और इस भेड़िये में होगी ज़बरदस्त टक्कर

अब तक फिल्म के कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में हैं। राधिका, अक्षय की पत्नी बनी हैं। फिल्म में अक्षय सैनेटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाते हैं, जिससे सस्ते दाम पर गांव की महिलाओं को सैनेटरी नैपकिन मुहैया कराई जा सके।

अभी पढ़े: ‘मुक्काबाज’ में मेगा स्‍टार रवि किशन का नया अंदाज़

ट्रेलर देख कर लग रहा है कि पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के बाद अक्षय मायूस होकर यह काम करना बंद कर देते हैं, लेकिन तभी सोनम कपूर को एंट्री होती है और वो अक्षय को अपने मिशन को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

‘पैड मैन’ सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई, जिससे उनके बनाये गए पैड्स कमर्शियल पैड्स के मुकाबले एक तिहाई कीमत पर बाज़ार में आये।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -