अब फिल्मो में नहीं, एल्बम सॉन्ग में भी जल्द नजर आएँगी ऋतु सिंह

0
74
Not now in the movies, the album will be seen in Song too soon.
Not now in the movies, the album will be seen in Song too soon.
अब फिल्मो में नहीं, एल्बम सॉन्ग में

ऋतु सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक चमकते सितारे की तरह उभर चुकी हैं और अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हुई हैं। वही ऋतु सिंह इन दिनों अपने नये प्रोजेक्ट कार्य में व्यस्त चल रही हैं। यह प्रोजेक्ट फिल्म का नहीं बल्कि इस बार वे एल्बम सॉन्ग में नजर वाली हैं। जिसका उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया हैं।

इसे भी पढ़े: ऋतु सिंह ने शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

ऋतु सिंह ने बताया की वे इस वक्त एल्बम सॉन्ग की शूट कर रही हैं और उन्हें सोचना पड़ रहा की वे फिल्म शूट कर रही हैं या एल्बम। यह एक बड़े बजट का एल्बम हैं। ऋतू सिंह राहुल सिंह के साथ इस एल्बम सांग्स में नजर आएगी। और साथ ही बताया की राहुल सिंह के बहुत सारे गाने जल्द ही आने वाले हैं, बहुत ही टॉप एक्टर्स के साथ लॉन्च होने वाले हैं।

इसे भी पढ़े: निरहुआ के साथ नहीं अब बतासा चाचा के साथ नजर आएंगी आम्रपाली दुबे

ऋतु सिंह ने कहा की राहुल बहुत ही शर्मीले इंसान हैं मगर ये बहुत टेलैंडेड हैं। ऋतु सिंह एल्बम के निर्माता बृजेश पांडे को धन्यवाद दिया। एल्बम का पहला गीत तोह प्रपोज़ करदे होकर के,वही दूसरा गीत लाइन मारे लागी जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। साथ ही बताया इडंस्ट्री में चेंजिंग की तो जरूरत और हमेशा ही नये कलाकारों का वो स्वागत करती आई हैं।

ऋतू सिंह ने राहुल के बारे बताया की राहुल बहुत ही टेलेंटेड हैं और बहुत बोम व उज्जवल भविष्य हैं राहुल का। क्योकि जिस तरह से राहुल लॉन्च हो रहे हैं वैसे शायद इडंस्ट्री कोई और नहीं हुआ हैं। इस एल्बम के डांस कोरियोग्राफर सजंय कोर्वे के जिनके साथ ऋतू सिंह पहले भी कई प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं।