Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipबॉलीवुड की दीपिका पादुकोण के बाद निधि झा ने पहरा सबसे भारी...

बॉलीवुड की दीपिका पादुकोण के बाद निधि झा ने पहरा सबसे भारी लहंगा

The most heavily guarded guard Nidhi Jha after Bollywood's Deepika Padukone
निधि झा ने पहरा सबसे भारी लहंगा

जनवरी 2018 में रिलीज में हुई फिल्म “पद्मावत” में फीमेल लीड रोल कर रहीं दीपिका का साज-श्रृंगार, कपड़े और गहने बहुत खूबसूरत थे। उन्होंने फिल्म के लिए जो कपड़े पहने थे उनमें लहंगे का वजन 30 किलो से ज्यादा था। इसी कड़ी में अब भोजपुरी में भी अभिनेत्री निधि झा भी फिल्म “गैंगस्टर दुल्हनिया” में इतना ही भारी भरकम लहंगा पहने हुये नजर आने वाली हैं।

अभी पढ़े: इस कधर मस्ती करते नजर आये एक्शन स्टार मेहंदी लगाके रखना 2 के सेट पर

फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया में निधि झा कई किरदार में नजर आने वाली हैं और फिल्म में एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। एक अलग लुक में नजर आएँगी। निधि झा ने जमदेशपुर में पहली बार शूट किया हैं और वहां की लोकेशन काफी अच्छी बताई जा रही हैं। पहली बार भोजपुरी इडंस्ट्री में निधि झा 25 किलो का भारी भरकम लहंगा पहने हुये नजर आएगी।

अभी पढ़े: आवारा बलम’ का टीजर यूट्यूब पर मचा रहा हैं धमाल

हाल में निधि झा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर एक वीडियो अपलोड किया हैं जिसमे वो भारी भरकम लहंगा पहने दुल्हन के रूप में दिखाई दे रही हैं। वही के उनके लहंगे को दोनों साइड से दो व्यक्ति अर्जुन, करण पकड़े हुये उनके साथ चल रहे हैं और साथ ही निधि ने लिखा हैं ‘जब आपका लहंगा आप से ज्यादा हैवी हो तो, तब करण अर्जुन काम आते हैं’


जी आर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन हैं जबकि फ़िल्म में गौरव झा, निधि झा, ग्लोरी मोहंता और संजय पांडे के अलावा जमशेदपुर के स्थानीय कलाकार भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। यह फिल्म भोजपुरी की और फिल्मो से हटकर है। फिल्म की शूटिंग झारखंड के विभिन्न लोकेशन पर की गई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -