Monday, June 24, 2024
HomeGossipअब क्रिकेट के मैदान में दिखेंगे निरहुआ, BIPL सीजन 3 की शुरुआत

अब क्रिकेट के मैदान में दिखेंगे निरहुआ, BIPL सीजन 3 की शुरुआत

Nirhua will now appear in the cricket field
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग सीजन 3 (BIPL) का टीम ऑक्शन किया गया। इस दौरान निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर प्रवेश लाल यादव एक्ट्रेस शुभी शर्मा विलेन, निर्देशक, डायरेक्टर, टेक्नीशियन शामिल हुए।

इसे भी पढ़े: पवन-आम्रपाली दुबे ने शुरू की ‘शेर सिंह’ के गाने की शूटिंग

इस मौके पर निरहुआ ने करन पांडेय को BIPL सीजन 3 के प्लेयर ऑक्शन में अपने ही टीम में लिया है। उस दौरान दिनेशलाल यादव ने कहा की उनकी देशभक्ति फ़िल्म “बॉर्डर 2” में करन पांडेय मुख्य किरदार में नजर आएंगे।दिनेश का मानना है की आने वाले समय में करन पांडेय बहुत ही अच्छे खलनायक अभिनेता के रूप ने सामने आएंगे।

इसे भी पढ़े: सैया थानेदार में अब गार्गी पंडित भी लगाई रोमांस का तड़का

निरहुआ ने अपनी पूरी टीम तैयार करली है बस अब टीम मैदान में आने के लिए तैयार हैं। दिनेशलाल यादव इस सीजन में जीत हासिल करने के लिए पूरी टीम को भरपूर ट्रेनिंग देने की व्यवस्था करेंगे। इस आयोजन में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हॉट अभिनेताओं व अभिनेत्रियों का जलवा रहेगा।

भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग के पहले लीग में रवि किशन की टीम रवि किशन 11 ने जीता था। इस मैच को देखने के लिए दर्शकों और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की भारी भीड़ जुटी थी। इस मैच की सफलता के बाद बीआईपीएल को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -