Thursday, April 11, 2024
HomeGossipपवन-आम्रपाली दुबे ने शुरू की 'शेर सिंह' के गाने की शूटिंग

पवन-आम्रपाली दुबे ने शुरू की ‘शेर सिंह’ के गाने की शूटिंग

Pawan-Amrapali Dubey Start 'Sher Singh' song Shooting
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म शेर सिंह की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से की जा रही हैं। इस बीच दोनों ऊपर फिल्म का एक गाना फिल्माया गया हैं। इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिन्हे फैंस काफी पसंद रहे हैं।

यह भी पढ़े: SABRANG AWARDS 2018: खेसारीलाल को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

पवन-आम्रपाली दुबे ने गाने की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मिडिया से कुछ तस्वीरें शेयर करके दी है। इन तस्वीरो में पवन-आम्रपाली दुबे की रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं। वही दूसरी तस्वीरो में आम्रपाली दुबे की अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े: ‘बलम जी लव यू’ आज से मुंबई के सिनेमाघरों में

शेर सिंह ने पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आएगी हालाँकि इससे पहले पवन और आम्रपाली गाना ‘राते दिया बूता के’ में नजर आ चुके है और ये गाना सुपर डूपर हिट हुआ था और तभी से दर्शकों की मांग थी की पवन और आम्रपाली कोई फिल्म साथ करें। और दर्शकों की मांग पूरी करते हुए इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक शशांक राय ये फिल्म बना रहे है।


फिल्म में एक्शन की भी भरपूर डोज मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।शेर सिंह’ की कहानी लीक से काफी हटकर हैं। लव ट्रायएंगल वाली इस फिल्‍म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशंस पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। फिल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी सुधांशु शेखर, इपी – राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -