Tuesday, April 16, 2024
HomeGossip‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग पूरी, 2018 में होगी रिलीज

‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग पूरी, 2018 में होगी रिलीज

Nirahua chalal london shooting ended
‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग पूरी, 2018 में होगी रिलीज

इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले बनी जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्टारर भोजपूरी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब 2018 में फिल्म के प्रजेंटर अनिल काबरा इसे रिलीज करेंगे। बताया जा रहा हैं की निर्देशक चंद्र पंत और निर्माता सोनू खत्री ने इस फिल्‍म में एक नया प्रयोग किया है, जिसे देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्‍सुकता है।

इसे भी पढ़े: डराने और हँसाने के लिए मजबूर करेगा, घूँघट में घोटाला का ट्रेलर

फिल्‍म को लंदन के अलावा भारत, नेपाल और अन्‍य पांच यूरोपीय देशों में शूट किया गया है। फिल्म के कुछ गाने स्वीटजरलैंड और बेल्जियम में फिल्‍माये गए, जिन्हे फिल्म की लीड रोल एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बेहद खास बताती हैं। उम्‍मीद है दर्शकों को भी ये काफी पसंद आयेगे।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की तैयारियों में जुटे खेसारीलाल यादव, शूटिंग 2 फरवरी से

इस फिल्म के प्रजेंटर अनिल काबरा ने इस साल इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले सबसे ज्‍यादा फिल्‍में रिलीज की हैं, जिसमें ‘इंडिया वर्सेज पाकिस्‍तान’, ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ जैसी फिल्‍में प्रमुख हैं। आज के डेट में इंडिया ई – कॉमर्स भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में एक प्रतिष्ठित बैनर के लिए जाना जाता है, जिनकी कई फिल्‍में आज फ्लोर पर हैं।

Nirahua chalal London ????

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Loving it in #London ????❤️

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


फिल्‍म को लेकर निरहुआ काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि आम्रपाली दुबे के साथ उनकी केमेस्‍ट्री दर्शकों को पसंद आती है, लेकिन फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ ये केमेस्‍ट्री और भी खास होने वाली है। फिलहाल ये तो फिल्म रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा की फिल्म में क्या नया प्रयोग किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -