Monday, May 27, 2024
HomeGossip‘बिहारी सरदार’ 15 दिसंबर से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में

‘बिहारी सरदार’ 15 दिसंबर से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में

Bihari sardaar release on 15 dec 2017
‘बिहारी सरदार’ 15 दिसंबर से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में

अलबेला फिल्‍म्‍स एंड मार्केटिंग के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘बिहारी सरदार’ 15 दिसंबर से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा में पहली बार भोजपुरी और पंजाबी का तड़का एक साथ लगेगा। इस फिल्‍म में कई ऐसे मुद्दे उठाये गए हैं, जो समाज के हित में है। इनमें शराबबंदी, दहेज प्रथा प्रमुख हैं। यह फिल्‍म समाज की कुरीतियों एवं आपसी मतभेदों को खत्‍म कर भाईचारे का संदेश देती है।

अभी पढ़े: लाली लगावेलू के इस गाने में निशा दुबे ने लगाये जमकर ठुमके

यह पहली बार होगा, जब सरदार जी भोजपुरी पर्दे पर अपना जलवा बिखेरते नजर आयेंगे। फिल्‍म में तख्‍त श्री हरिमंदिर साहिब से लेकर बिहार की अन्‍य झलकियां भी लोगों को देखने को मिलेगी। साथ ही इस फिल्‍म में देव एंड दिवा के बच्‍चों को काम करने का मौका दिया है, ताकि युवाओं को प्रोत्‍साहन मिले।

अभी पढ़े: अक्षरा सिंह का हिन्दी सांग “बेवफा तेरे बिन” हुआ लॉन्च

अभिनेता कुणाल सिंह ने बताया कि यह फिल्‍म बिहार वासियों के लिए प्रेरणा दायक है। यह भाईचारे का संदेश देता है। वहीं, निर्माता मनमीत सिंह अलबेला ने प्रमंडल आयुक्‍त के जरिये अनुरोध किया कि ‘बिहारी सरदार’ को टैक्‍स फ्री किया जाये, ताकि राज्‍य के अधिक से अधिक लोग इसे देख सकें।

फिल्म रिलीज से पहले ऑफिशियल लांच कार्यक्रम के दौरान सरोगी सुपर स्‍टूडियो के राजेश सरोगी, किसू राहुल, देबोमिष्‍ठा बनर्जी, मनमीत सिंह अलबेला, राजीव निगम, प्राची, तानी, अजय भूषण सहित अन्‍य गणमान्‍य व्‍यक्ति मौजूद रहे। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -