Monday, May 27, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की तैयारियों में जुटे खेसारीलाल यादव, शूटिंग 2...

भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की तैयारियों में जुटे खेसारीलाल यादव, शूटिंग 2 फरवरी से

Khesari Name04
भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की तैयारियों में जुटे खेसारीलाल यादव, शूटिंग 2 फरवरी से

जिस तरह फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के डेमो ट्रेलर ने पहले ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया था। उसी तरह अब इस फिल्म की तैयारियों में जुटे खेसारीलाल यादव कहानी की डिमांड को पूरा करने के लिए कमर कस रहे है। बता दे खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग 2 फरवरी से लखनऊ (उत्तर प्रदेश) के खूबसूरत लोकेशंस पर होगी।

यह भी पढ़े:लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ गाना शूट होने के बाद क्या बोले खेसारीलाल?

इस समय खेसारी लाल अपनी अन्य फिल्मों को लेकर भी काफी व्यस्त हैं। मगर खेसारी को इस फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के बारे में बताये तो ये एक ऐसी फिल्‍म है, जहां लोगों को इंटरटेंमेंट के अलावा दबंग शब्‍द का मतलब भी पता चलेगा। इसमें दबंग और सरकार को मिलाकर कुछ नया निकाला गया है, जो फिल्‍म में देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:खेसारी लाल यादव का ये मज़ाकिया अदांज, दर्शको को कर देगा दीवाना

निर्माता दीपक कुमार के मुताबिक सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के कई हिस्‍सों की शूटिंग उन्‍नाव और गोरखपुर में होना है। इसके अलावा फिल्‍म के प्री – प्रोडक्‍शन का काम जोर शोर से चल रहा है। फिल्‍म की कहानी बेहद रोमांचक और रोचक तरीके से बुनी गई है।

#???? #????

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


फिल्‍म में खेसारीलाल के साथ दीप राज राणा भी नजर आएंगे। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म के लेखक मनोज पांडेय है फ़िल्म में म्यूजिक धनंजय मिश्रा तैयार कर रहे है ,जबकि गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती ,पवन पांडेय और आज़ाद सिंह ने लिखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -