Sunday, February 25, 2024
HomeGossip'नागदेव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अवधेश मिश्रा से भिड़ते हुए दिखे खेसारीलाल

‘नागदेव’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अवधेश मिश्रा से भिड़ते हुए दिखे खेसारीलाल

Nagdev Trailar Release
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘नागदेव’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। इसमें काजल कई अलग अलग रूप में नजर आ रही हैं, वहीं खेसारी लाल का नागरूप देखने को मिल रहा हैं। फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल एंटरटेन म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक लोग पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Teaser: इस भोजपुरी फिल्म में नजर आएगी सलमान-कटरीना की लव स्टोरी

फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे देखने वालो का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही चला रहा हैं। भोजपुरिया दर्शक ट्रेलर को भारी मात्र में सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा की इस फिल्म में बिल्कुल अलग तरीके के विषय को अलग तरीके से पेश किया गया है।

यह भी पढ़े: मोनालिसा का डांडिया डांस देखकर हैरान हुए फैंस, आपने देखा क्या

फिल्म के इस ट्रेलर में नागलोक से लेकर स्वर्गलोक, तक का सफर देखने को मिल रहा हैं। जंहा नागलोग से नागदेव
दुश्मनो से एक अबला नारी की रक्षा करने स्वंय धरतीलोक आते हैं और दोनों को एक दूसरे प्यार हो जाता हैं। नागदेव को उसकी रक्षा करते काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा रहा हैं।

खेसारी एंटरटेनमेंट & यश &राज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म नागदेव के निर्माता निलभ तिवारी, रामकरण गौड और रमेश सिंह है। फिल्म का निर्देशन देव पांडे ने किया हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू सिंह, ऋतू सिंह ,संजय महानंदा जैसे मंझे कलाकार होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -