“दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2” अपार भीड़ के साथ शानदार ओपनिंग

0
85
Dulhan Chahi Pakistan Se 2 New Poster Release

Dulhan Chahi Pakistan Se 2 New Poster Release
भोजपुरी फ़िल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2” बिहार और झारखण्ड में 16 तारीख को बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई। काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच हैं। कई सिनेमाघर हॉउस फूल चल रहे है। दर्शक फ़िल्म के हर एक एक दृश्य को देख कर तालियां बजाने पर मजबूर हो रहे है।

यह भी पढ़े: ‘नागदेव’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अवधेश मिश्रा से भिड़ते हुए दिखे खेसारीलाल

फिल्म के टाइटल दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2 से ही पता लग रहा की इसमें एक्शन का भरपूर तड़का इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखने आ रहे हैं।दर्शकों की मानें तो फिल्‍म उनके दिलों में उतर चुकी है।

यह भी पढ़े: पवन सिंह को टक्कर देने आ रहा हैं बॉलीवुड का ये सुपर विलन

एक बार फिर यह साबित हो गया अच्छी कहानी व बेहतरीन अदाकारी, फुल इंटरटेनमेंट पैकेज वाली फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बन जाती है। फिल्म को पहले ही दिन जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है और वितरकों का मानना है कि फिल्‍म दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2’ आने वाले दिनों में और बेहतर कारोबार करेगी।
Dulhan Chahi Pakistan Se 2 trailer released
फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के कई बड़े फाइटर को एक्शन सीन में इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के बतौर निर्माता निर्देशक व संगीतकार राज कुमार आर पाण्डे है। फ़िल्म के मुख्य भूमिकाओं में प्रदीप पाण्डे चिंटू,मोनालिसा,प्रिया शर्मा, सुरभि शुक्ला,प्रियंका पंडित हैं।