Thursday, May 16, 2024
HomeBollywoodHate Story IV: मोहब्बत के नशे में करण वाही...... नया गाना ‘मोहब्बत...

Hate Story IV: मोहब्बत के नशे में करण वाही…… नया गाना ‘मोहब्बत नशा हैं’ out

Mohabbat Nasha Hai Video Song out
मोहब्बत के नशे में खोए करण वाही

इनदिनों फिल्म ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म Hate Story IV के गाने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। अभी पिछले दिनों ही फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग ‘तुम मेरे हो’ लॉन्च किया गया, जिसमें विवान भटेना और इहाना का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। इसका खुमार लोगो से अभी उतरा भी नही था की फिल्म मेकर्स ने एक नए गाने से फिल्म के प्रति फैंस की उत्सुकता को दुगुना करने का काम किया हैं।

इसे भी पढ़े: Viral Video: इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ का टशन-ए-लुक….. आपने देखा क्या?

जी हां, इस फिल्म का एक नया और बेहद सेड सॉन्ग आउट हो चूका हैं। जिसमे आवाज दी हैं नेहा ककड़ और टोनी ककड़ ने। यह गाना एक रोमांटिक नंबर है, जिसमें करण वाही और उर्वशी रौतेला नजर आ रहे हैं। इस गाने में करण वाही अपने प्यार यानी फिल्म की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को याद करके इधर उधर भटकते नज़र आ रहे हैं। साथ ही अपने गम को भुलाने के लिए शराब का सहारा लेते हैं।

इसे भी पढ़े: ‘रेस-3’ की शूटिंग में सलमान का थाई अंदाज़ वायरल….. वीडियो में दिखाया बैंकॉक का दृश्य

फिल्म के ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लग चुका है कि ये फिल्म लव, सेक्स और धोखा पर आधारित होगी। रिलीज़ गाने को सेड बनाने के साथ-साथ इसमें काफी भावात्मक एक्सप्रेशन भी दिए है। गाने को बेहतरीन जगहों पर अलग-अलग लोकेशन में शूट किया गया है। जिसमे करण वाही मोहब्बत के नशे में खोए नज़र आ रहे हैं।

बता दे ‘हेट स्‍टोरी 4’ में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं और करण फोटोग्राफर की भूमिका में हैं। करण और उर्वशी एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन विवान को भी उर्वशी से प्यार हो जाता है। फिल्म में गुलशन ग्रोवर, करण वाही और विवान के पिता का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -