पवन सिंह ने लोग से की गुजारिश…. कहा – इनको बढ़ाये आगे

0
121
mere bhaiyon ko bhi aage badhaye
इनको बढ़ाये आगे
mere bhaiyon ko bhi aage badhaye
इनको बढ़ाये आगे

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह अपनी फिल्मो को लेकर हमेशा चर्च में रहते हैं व गायकी के चलते इंडस्ट्री में एक चमकते सितारे की तरह उभर चुके हैं। पवन सिंह ने एक बार फिर से सोशल मिडिया के माध्यम दस्तक दी हैं। जिसमे वो किसी के लिए गुजारिश कर रहे हैं जो उनके बहुत करीबी हैं।

इसे भी पढ़े: फिल्म ‘बॉर्डर’ के सेट से तस्वीरें वायरल….. अभी देखे

दरअसल पवन सिंह ने अपने दो छोटे भाई ऋतिक और सतीश के लिए गुजारिश की हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली हैं जिसमे पवन सिंह अपने दोनों छोटे भाइयो के बीच खड़े हैं और उनके कंधो पर हाथ रखे हुए है। व तीनो काफी खुश नजर आ रहे हैं। साथ लिखा हैं “मेरे छोटे भाई ऋतिक और सतीश जैसे आप लोग मुझे अपना आशीर्वाद दुलार देते आये हैं आप लोगो से गुज़ारिश हैं की आप लोग अपना आशीर्वाद मेरे भाइयों को भी दे और इनको आगे बढ़ाये” ।

इसे भी पढ़े: ‘ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं’ का पोस्टर वायरल …….. जल्द लॉन्च होगा ट्रेलर

बता दे ऋतिक और सतीश पवन सिंह के चचेरे भाई हैं व दोनों ही पवन सिंह तरह एक गायक बनना चाहते हैं। होली के अवसर पर दोनों ने अपने एल्बम सॉन्ग भी रिलीज कर दिये हैं। सतीश ने लागी ना नजर होली में, शानदार होली सतीश के एल्बम गीत में अपनी आवाज दी। वही ऋतिक ने भी होली में दिल लागल खलसिये से, आइल होली बबुआन एल्बम गीत में आवाज दी हैं।


इस बात चलता की पवन सिंह आज भी अपनी फैमिली मेंबर से अभी उतना लगाव रखते हैं जितना पहले रख थे। अक्सर पवन सिंह अपनी गायकी व स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आज कई फेमस गाना गाने के बाद लोगों की दिलों में जगह बना चुके हैं। सिंगिंग के साथ उन्होंने फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया। इसके बाद कई हिट फिल्में दी।