Monday, May 27, 2024
HomeGossip‘मेंहदी लगा के रखना 2’ की शूटिंग समाप्त....... फिल्म के कुछ यादगार...

‘मेंहदी लगा के रखना 2’ की शूटिंग समाप्त……. फिल्म के कुछ यादगार पलों की तस्वीरें वायरल

Mehandi laga ke rakhana part 2 shooting stills
मेंहदी लगा के रखना 2’ की शूटिंग

भोजपुरी सिनेमा जगत में चर्चा का विषय का बनी हुई अपकमिंग फिल्म “मेंहदी लगा के रखना 2” की शूटिंग लगभग समाप्त हो चुकी हैं। और फिल्म की शूटिंग के दौरान कई यादगार पलों की तस्वीरें निकलकर सामने आती हैं जो बहुत ही स्पेशल होती हैं लेकिन इनमें से ज्यादातर आप और हम अनजान होते हैं तो चलिए आज आपको कुछ ऐसे ही फोटोज दिखाते हैं जो फिल्म “मेंहदी लगा के रखना 2” निर्माण के दौरान लिए गए हैं और बहुत ही स्पेशल हैं।

इसे भी पढ़े: देवो के देव ‘महादेव’ के नाम पर आधारित भोजपुरी फिल्म…… फर्स्ट लुक जारी

“मेंहदी लगा के रखना 2” फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज यश कुमार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों में कही सेट पर टीम मस्ती करती हुई, कही बात – चीत करते हुए तो कही यश कुमार लहू लुहान दिखाई दे रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते यश कुमार ने लिखा हैं “दोस्तों “मेंहदी लगा के रखना पार्ट2” की शूटिंग के कुछ यादगार पल। बेहतरीन प्रोड्यूसर अनंजय रघुराज और मेरे मित्र मंजुल ठाकुर के निर्देशन में काम करना सुखद रहा। कमाल की फ़िल्म बनी है। आप सभी को बेहद पसंद आएगी”।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह का होली धमाल “होली हिंदुस्तान के”…….. आ रहा हैं बहुत जल्द

एक फोटो में यश कुमार भूरे रंग का शर्ट पहने हुये कैमरामैन के पास खड़े होकर बड़े ही गौर से कैमरे में कुछ देख रहे हैं उनके चारो तरह भीड़ लगी हुई हैं और कुछ टीम मेंबर दिखाई दे रहे हैं। वही दूसरी ओर एक फोटो में उनके चेहरे व गले के आस पास खून लगे हुए और हॉस्पिटल में एक्सरे रूम के बहार किसी बात कर रहे हैं और उनके पीछे कई लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं। और कुछ फोटो में मजाकिया अंदाज में अपने साथी कलाकारों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं और अभी से उम्मीद लगाया जा रहा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस एक नया रिकॉर्ड आयाम करेगी। क्योकि इसी फिल्म के पहले पार्ट मेहंदी लगा के रखना को मात्र 2 महीने में डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं और आज भी यह फिल्म चर्चा में रहती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -