Friday, April 19, 2024
HomeGossipखेसारीलाल के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 31 मिलियन हुए...

खेसारीलाल के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 31 मिलियन हुए व्यूज

Khesarilal's song hits on YouTube
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म बलम जी लव यू का गाना धोखा देती है सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 31 मिलियन बार देखा जा चुका है। गाने में खेसारी के साथ अक्षरा सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री इस सॉन्ग में नजर आ रही है, और सॉन्ग के शब्द और फिल्मांकन दोनों बहुत शानदार हैं।

यह भी पढ़े: ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ आज से सिनेमाघरो में

14 अक्टूबर को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 31,975,194 का आंकड़ा पार लिया हैं। हालिका गाने का ऑडियो का वर्जन ही रिलीज किया हैं। लेकिन किसी गीत के ऑडियो को इतना ज्यादा व्यूज मिलना बहुत बड़ी उपलब्धि है। फिलहाल इसका वीडियो वर्जन आना बाकी हैं।

यह भी पढ़े: अब कृष्णा अभिषेक के साथ ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे

गाने को खेसारीलाल यादव और खुशबू जैन ने गाया हैं। जबकि गाने का संगीत ओम झा वे गीत के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी जबरदस्त केमिस्ट्री हैं। जहां दोनों ने गजब का डांस किया है, उसके साथ ही सॉन्ग में उनकी नोक-झोंक भी बहुत कमाल की है।


फिल्म बलम जी लव यू के प्रोड्यूसर सीमा देवी रूंगटा और आनंद कुमार रूंगटा है जबकि फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, अशोक समर्थ, स्मृति सिन्हा और संजय महानंद लीड रोल में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -