Wednesday, April 10, 2024
HomeGossipअब कृष्णा अभिषेक के साथ ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे

अब कृष्णा अभिषेक के साथ ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे

Now Poonam Dubey will be seen with Krishna Abhishek
भोजपुरी फिल्मों की मॉडल एक्ट्रेस पूनम दुबे बहुचर्चित फ़िल्म ‘राजा के रानी’ के एक गाने में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ ठुमके लगाते नजर आएगी। प्रोमोशनल गाने की शूटिंग बीते दिनों कर ली गई हैं। दिवाली की पूर्व संध्या पर भव्य सेट लगा कर सांग को शूट किया गया।

यह भी पढ़े: छठ पूजा महापर्व पर ‘भोजपुरी सिनेमा’ पर लगेगा सितारों का मेला

जाने माने गायक मिक द्वारा गाये गए गाने के बोल- लगेलू छुहारा। इस प्रोमोशनल सांग शादी के अवसर पर फिल्माया गया हैं। फिल्म की पूरी लव स्टोरी पर बनी है। जिसमे पारिवारिक, प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता एक अलग ही अंदाज में पेश किया गया है।

यह भी पढ़े: शेर-ए-हिंदुस्तान के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू

वैसे पूनम भोजपुरी इंडस्‍ट्री की उन अभ‍िनेत्र‍ियों में से हैं जो सोशल मीड‍िया पर खूब एक्‍ट‍िव रहती हैं। उनकी तस्‍वीरों को फैन्‍स लाइक भी करते हैं। पूनम ने फ‍िल्‍मों में आने से पहले मॉडलिंग भी है और प्र‍िंट ऐड्स में वह अभी भी बिजी रहती हैं। पूनम को बॉडी कॉन्‍शस भी माना जाता है।

एमएंड के प्रोडक्शन के बैनर तली राजा के रानी के निर्माता नील मिश्रा व दिनकर कपूर हैं। सह निर्माता जितेंद्र सेखो, कार्यकारी निर्माता राजेश सिंह हैं। फिल्म में कश्यप गोलू और गुजराती अभिनेत्री पूजा भट्ट की रोमांटिक जोड़ी हैं जबकि उनका साथ दे रहे हैं सुशील सिंह, प्रकाश जैस अयाज खान और शीतल।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -