Sunday, April 21, 2024
HomeGossipखेसारीलाल की फिल्म ‘कुली नं. 1’ को मिला U सर्टिफिकेट

खेसारीलाल की फिल्म ‘कुली नं. 1’ को मिला U सर्टिफिकेट

Khesari-Kajal Video 53 Million
भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (भारतीय सेंसर बोर्ड) से U सर्टिफिकेट दिया है। जिसके बाद खेसारीलाल यादव ने खुशी जाहिर की और सेंसर बोर्ड का आभार प्रकट किया। यह फिल्म जल्द ही बिहार, झारखंड में रिलीज होने वाली है।

अभी पढ़े: क्रेक फाईटर का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में पवन सिंह

कुली नं. 1’ को U सर्टिफिकेट मिला है, जो फिल्‍म के लिए बड़ी उपलब्धि है। हिंदी हो या कोई भी भाषा कि फिल्‍म, उन्‍हें U सर्टिफिकेट कम ही मिलता है। जबकि अक्‍सर फिल्‍मों को U/A सर्टिफिकेट ही मिल पाता है। इस श्रेणी की फिल्मों के कुछ दृश्यों में हिंसा, अश्लील भाषा या यौन संबंधित सामग्री हो सकती है, इस श्रेणी की फिल्में केवल 12 साल से बड़े व्यक्ति किसी अभिभावक की उपस्थिति में ही देख सकते हैं। जबकि

अभी पढ़े:’क्रेक फाईटर’ का दूसरा लुक हुआ जारी,इस दिन होगी रिलीज़

फ़िल्म का ट्रेलर खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल से पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।इस फिल्म में दर्शको को कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सारा कुछ मिलने वाला है साथ ही एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है और फ़िल्म की कहानी फैमली व वृद्धा आश्रम के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आएगी।
Khesarilal's film Cooli Number One shooting start
प्रकृति फिल्म के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्माता सुरेंदर प्रसाद व निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -