Crack Fighter Official Trailer Release
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह की आगामी फिल्म ‘क्रेक फाईटर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं।जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। कुछ समय पहले इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया है।ट्रेलर में पवन सिंह का यंग्रीयंगमैन का रूप काफी रोमांचक है। उनका हैरतअंगेज कारनामा दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा हैं।

अभी पढ़े: ’क्रेक फाईटर’ का दूसरा लुक हुआ जारी,इस दिन होगी रिलीज़

ट्रेलर देखकर साफ़ हैं की ‘क्रेक फाईटर’ सस्पेंस से भरपूर होगी जिसमें कहानी देशभक्ति के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। फिल्म का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ, जिसे महज 12 घंटे में 1 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले। फिल्‍म के ट्रेलर से मालूम पड़ता है कि यह जब बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होगी, तो अब तक के सारे रिकॉर्ड को ध्‍वस्‍त कर देगी।

अभी पढ़े: YOUTUBE पर छाया कुली नं.1 का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

ट्रेलर की बात की जाए तो इसकी शुरुआत ही एक्शन सीन के साथ हो रही हैं वही इसमें एक प्यारी सी लव स्टोरी दिखाई गई हैं। वही देश बढ़ रही आंतकवादी गतिविधियों से जनता काफी परेशान रहती हैं जिसके चलते पवन सिंह आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब देते नजर आ रहे हैं ।

फ़िल्म के निर्माता उपेंद्र सिंह है जबकि फ़िल्म का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह कर रहे है। फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं। फ़िल्म के केंद्रीय भूमिका में सुपर स्टार पवन सिंह,संचिता बनर्जी,बृजेश त्रिपाठी,धामा वर्मा,उमेश सिंह,अभिषेक पांडेय गोलू व बॉलीबुड के टॉप भिलेन प्रदीप रावत हैं।