Coolie No.1 Official Trailer Release
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की आगामी फिल्म ‘कुली नं.1’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जिसमे खेसारी लाल व काजल राघवानी एक अलग ही लुक नजर आ रहे है। फ़िल्म की कहानी फैमली व वृद्धा आश्रम के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही हैं और फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं। ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है जो काफी वायरल हो रहा हैं।

अभी पढ़े: ‘बब्बर’ का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में कल्लू

कुली नं.1’ का ट्रेलर खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ, जिसे महज 12 घंटे में 1 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले। यानी अब तक 2,237,434 लोगों ने फिल्‍म के ट्रेलर को देखा। फिल्‍म के ट्रेलर से मालूम पड़ता है कि यह जब बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होगी, तो अब तक के सारे रिकॉर्ड को ध्‍वस्‍त कर देगी।

Advertisement

अभी पढ़े: TRAILER: देशवासियों के लिए जान की बाजी लगाता ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’

ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें फिल्‍म कंप्‍लीट फैमली इमोशनल ड्रामा है। ट्रेलर वृद्ध आश्राम और खेसारीलाल यादव के मैसेज वाले संवाद से शुरू होता है। बीच में लव, इमोशन और धोखा जैसी भी चीजें दिखती हैं। गाने काफी नये और इनोवेशन भरे हैं। ट्रेलर में बहुत कुछ ऐसा है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।

प्रकृति फिल्म के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्माता सुरेंदर प्रसाद व निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है।