Babbar Offcial Teaser Arvind Akela Kallu, Tanushree
युवा दिलों की धड़कन व चाॅकलेटी अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू तनु श्री और मोहिनी घोष स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ का टीजर जारी कर दिया गया हैं जोकि काफी बेहतरीन लग रहा है और जिसे दर्शको द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला रहा हैं। फिल्म के टीजर में अरविन्द अकेला का लुक दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं।

अभी पढ़े: TRAILER: देशवासियों के लिए जान की बाजी लगाता ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’

फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। टीजर में कल्लू का दमदार रोल में दिखाया गया हैं और जिसे देखकर इस बात का साफ पता चल रहा की यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है और यह फिल्म पूरी तरह एक्शन पैक्ड मूवी हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: फाइनल हुई ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट, सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

इस 1 मिनट के टीजर में कई तरह के मोड़ नजर आ रहे हैं जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सारा कुछ देखनो को मिल रहा हैं। वीडियो के शुरुआत में ही कल्लू एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं और उनका यह नया अवतार दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं। वही तनु श्री और मोहिनी घोष एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं।

इस फिल्म को विराज फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है वही पर कल्लू के अलावा इस फिल्म में तनु श्री और मोहिनी घोष इस फिल्म की नायिका का रोल अदा करेंगी। फिल्म ‘बब्बर’ के निर्माता निर्माता विजय कुमार गुप्ता हैं। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बन रही ये चिंटू की फिल्म ‘बब्बर’ दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। चिंटू की इस फिल्म को दुर्गात्सोव पर रिलीज़ किया जा सकता है।