Friday, April 12, 2024
HomeGossipफाइनल हुई ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट, सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

फाइनल हुई ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट, सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

Sher-E-Hindustan Relase Date Final
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव और नीता धुनगाना स्टारर फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान का नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई हैं। यह फिल्म इसी साल होली के अवसर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का पोस्टर इस बार फैंस को पहले से थोड़ा आकर्षक लग रहा हैं।

अभी पढ़े: यश कुमार की फ़िल्म ‘परवरिश’ की शूटिंग शुरू

फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा फिल्म प्रचारक उदय भगत ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किया हैं। फिल्म संघर्ष के मेकर्स ने 2019 ऑडियंस के सामने लाने की ठान ली हैं। फिल्म के नये पोस्टर में दिनेश लाल याद औरनीता धुनगाना सफ़ेद रंग के घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़े: क्रेक फाईटर की टीम के साथ पवन सिंह ने दिया शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि

अब तक इस फिल्म के दो पोस्टर व टीजर सामने आया हैं जिसे देख कर लोगों में फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिल्म को लेकर निरहुआ खुद भी काफी उत्साहित हैं और अभी से उम्मीद लगाया जा रहा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस एक नया रिकॉर्ड आयाम करेगी।


शेर-ए-हिंदुस्तान एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। जिसकी कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी। भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता रत्नकार कुमार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -