Sher-E-Hindustan Trailer Release
भोजपुरी के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव और नीता धुनगाना स्टारर फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। निरहुआ की इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही, दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी। ट्रेलर देखने से पता लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है, जिसमें निरहुआ एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं।

अभी पढ़े: फाइनल हुई ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट, सामने आया फिल्म का नया पोस्टर

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। फिल्म की कास्टिंग भी नये सिरे से की गई जिसमे निरहुआ के साथ पहली बार अभिनेत्री नीता धुनगाना नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर में आपको कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशनल देशभक्ति और ड्रामा सारा कुछ मिलने वाला है।

Advertisement

अभी पढ़े: यश कुमार की फ़िल्म ‘परवरिश’ की शूटिंग शुरू

ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें दिनेश लाल यादव एक कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं और उनके सामने कई ऐसे मोड़ आते हैं जिन पर वो बिना ऑर्डर के कुछ भी नहीं कर सकता हैं। लेकिन देश बढ़ रही आंतकवादी गतिविधियों जनता काफी परेशान रहती हैं जिसके चलते वो आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब देते नजर आ रहे हैं ।वही ट्रेलर में निरहुआ कई दमदार डॉयलॉग भी बोलते नजर आ रहे हैं। इस फ़िल्म की कहानी सभी भोजपुरी फिल्मो से भिन्न है।

शेर-ए-हिंदुस्तान एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। जिसकी कहानी राष्ट्रीय,अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी। भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता रत्नकार कुमार हैं।