Tuesday, June 18, 2024
HomeGossipशेर-ए-हिंदुस्तान को मिली बम्पर ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

शेर-ए-हिंदुस्तान को मिली बम्पर ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

Bumper opening to Sher-E-Hindustan
दिनेशलाल यादव और नीता धुनगाना के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ को होली के अवसर पर बिहार, झारखंड और नेपाल में एक साथ रिलीज किया। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग मिली है। सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं और काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच हैं।

अभी पढ़े: खेसारीलाल की फिल्म ‘कुली नं. 1’ को मिला U सर्टिफिकेट

सभी सिनेमाघरों में शो हाउसफुल चल रहे हैं। पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट हैं।जैसी कि उम्मीद थी.. निरहुआ की पिछली फिल्मों के मुकाबले दर्शको को यह बेहतरीन फिल्म लगी हैं दर्शकों में पहले से उत्सुकता बकरार होने की वजह से यह फ़िल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई है, फ़िल्म को बम्पर ओपेनिंग मिली है।

अभी पढ़े: क्रेक फाईटर का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में पवन सिंह

शेर-ए-हिंदुस्तान को भारत और नेपाल में करीब 700 से भी अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया गया हैं। अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा दिखा हैं। फिल्म में देशभक्ति, एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखने आ रहे हैं।

शेर-ए-हिंदुस्तान एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। जिसकी कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी। भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता रत्नकार कुमार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -