Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipखेसारीलाल यादव ने नहीं फैलाई अश्‍लीलता

खेसारीलाल यादव ने नहीं फैलाई अश्‍लीलता

Khesarilal joins hands, appeals to the audience, no obscenity in Bhojpuri films
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जिसकी शूटिंग झारखंड में चल रही हैं। वही सेट पे खेसारीलाल यादव ने अश्‍लीलता के मुद्दे पर खुलकर बात की हैं।

यह भी पढ़े: Birthday Special: एक्टिंग टैलेंट के दम पर भोजपुरी में छाई मोनालिसा, जाने खास बाते

खेसारीलाल यादव ने बताया की भोजपुरी में अश्‍लीलता उनसे से नहीं है इसके लिए वो लोग जिम्‍मेवार हैं, जिनकी सोच अश्लील है। उन्होंने इस मुद्दे पर आगे बात रखते हुए कहा कि आज समाज के एक प्रतिष्ठित आदमी के घर भी शादी जैसे आयोजन में अश्‍लील गाने बजते हैं और पूरा परिवार उसको एंजॉय करता है।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल की फ़िल्म कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू,सामने आई तस्वीरें…

खेसारीलाल ने आगे बढ़ते हुए कहा शादी में किसी के घर अश्लील गाना बजने पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होती है लेकिन जब ऐसी चीजों की जिम्‍मेवारी लेने की बारी आती है, तब खेसारीलाल यादव का नाम आगे आ जाता है। खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैं सच कहूं तो शुरू के दिनों में जब मेरी समझ कम थी। मुझे अश्‍लीलता जैसी चीजों के बारे में पता नहीं था। तब लोग मुझे जो लिख कर देते थे, मैं गा देता था। मुझे लगता था, गाना चल रहा है।
Khesarilal's film Cooli Number One shooting start
वही पिछले दो सालों से खेसारी ने कोई भी ऐसे गाने नहीं गाए, जिस पर कोई उंगली उठा सके। नाही ऐसी कोई फिल्‍म नहीं बनाई, जो अश्‍लीलता के लिए जानी जाय। दबंग सरकार, नागदेव, संघर्ष जैसी कई सारी फिल्मे हैं जिसमे अश्‍लीलता का एक भी दर्श्य नहीं हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -