Sunday, June 23, 2024
HomeGossip‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग समाप्त कर सिपाहियों के साथ नजर आए निरहुआ

‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग समाप्त कर सिपाहियों के साथ नजर आए निरहुआ

After shooting the 'Sher-E-Hindustan', such a look came
अभिनेता दिनेश लाल यादव ने अपनी आगामी देशभक्ति फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान’ के अंतिम चरण की शूटिग पूरी कर ली गई हैं। काठमांडू नेपाल के मनोरम वादियों व रमणीय स्थलों पर फिल्म क्लाइमेक्स का शूट किया गया। वही फिल्म शूटिंग झारखण्ड में समाप्त की गई। फिल्म में निरहुआ का नया अवतार दर्शको के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल यादव ने नहीं फैलाई अश्‍लीलता

हाल में निरहुआ ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर देते हुए एक फोटो भी अपलोड की हैं। जिसमे वो शेर-ए-हिंदुस्तान सेट पर नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना व झारखण्ड की पुलिस और जवानो के साथ नजर आ रहे हैं। वही बैकग्राउंड में कुछ टीम मेंबर नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: Birthday Special: एक्टिंग टैलेंट के दम पर भोजपुरी में छाई मोनालिसा, जाने खास बाते

शेर-ए-हिंदुस्तान जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है। फिल्म को लेकर निरहुआ खुद भी काफी उत्साहित हैं।फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं और अभी से उम्मीद लगाया जा रहा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस एक नया रिकॉर्ड आयाम करेगी।


शेर-ए-हिंदुस्तान एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। जिसकी कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी। भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता रत्नकार कुमार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -