Monday, June 24, 2024
HomeGossipखेसारीलाल की फ़िल्म कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू,सामने आई तस्वीरें…

खेसारीलाल की फ़िल्म कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू,सामने आई तस्वीरें…

Khesarilal's film Cooli Number One shooting start
खेसारीलाल यादव ने अपनी नयी भोजपुरी फिल्म कुली ‘कुली नंबर वन’ शूटिंग शुरू होचुकी हैं। इस फिल्म में एक अनाथ बच्चे के संघर्ष के कहानी है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है। यानी खेसारीलाल यादव अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच में एक नये कैरेक्टर लेके आने को तैयार हैं।

यह भी पढ़े: BOSS: इतने महंगे लोकेशन पर शूट हो रही है पवन की धमाकेदार फिल्म

फिल्म की शूटिंग रांची में शुरू हुई हैं और फ़िल्म में पहली बार खेसारीलाल कुली के किरदार में नजर आने वाले है। इस फ़िल्म के लिए खेसारीलाल यादव काफी एक्साइटेड है फ़िल्म में वे केंद्रीय भूमिका में है जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

यह भी पढ़े: ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का कमाल जारी, सिनेमाघर हाउसफुल

पहली बार 1983 में निदेशक मनमोहन देसाई ने अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म कुली का निर्माण किया था फ़िल्म सुपर हिट थी उसके बाद गोविंदा को लेकर 1995 में निर्देशक डेविड धवन के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ आई थी जिस समय गोविंदा सुपर स्टार थे।


प्रकृति फिल्म के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्माता सुरेंदर प्रसाद व निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -