Friday, February 23, 2024
HomeGossipखेसारीलाल ने हाथ जोड़कर दर्शकों से की अपील, भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं...

खेसारीलाल ने हाथ जोड़कर दर्शकों से की अपील, भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं

Khesarilal joins hands, appeals to the audience, no obscenity in Bhojpuri films
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एक ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों दिमाक में छाए हुए हैं। दर्शक उनके शानदार अभिनय और संगीत के काफी दीवाने हैं। लेकिन यह मुकाम हासिल करने के लिए खेसारीलाल को काफी सघर्ष करना पड़ा हैं। खेसारीलाल यादव वह शख्स हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में कई सारी परेशानियों से जूझते हुए वह मुकाम हासिल किया,जो सबके किस्मत में नहीं होती हैं।

इसे भी पढ़े: पांचाली’ के सेट से प्रदीप पांडे-मोहिनी घोष की यह तस्वीर हो रही हैं वायरल

खेसारीलाल यादव ने बताया की उनके जीवन में एक पल ऐसा भी आया था, जब उन्हें अपने पिता के साथ मिलकर दिल्ली के ओखला क्षेत्र में सड़क के किनारे ‘लिट्टी-चौखा’ तक बेचनी पड़ी थी। उस जगह को वे भूल नहीं पाएंगे और यही वजह है कि वह जब भी दिल्ली आते हैं, तो उस जगह जाकर उस मिट्टी को प्रणाम करते हैं।

इसे भी पढ़े: भौजी पटनिया’ की रिलीज फ़ाइनल, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

खेसारीलाल ने आगे बढ़ते हुए बताया कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती, जिनको पैसे लगाकर हीरो बनना है गंदगी वह फैलाते हैं उन्होंने कहा कि गलत वह करते है। जिनका कोई नाम या मुकाम नहीं होता है, ताकि उनकी पहचान बनें जिनकी पहचान बन चुकी है, वह कभी गलत नहीं कर सकते। भोजपुरी के लिए बिहार में सेंसर बोर्ड होना चाहिए मुंबई में सेंसर बोर्ड है।

खेसारीलाल ने हाथ जोड़कर अपने दर्शकों से अपील की, हमें हैं जो गलत चीजों को बढ़ावा देते हैं। इसलिए अगर हम ऐसे गाने सुनना और देखना बंद कर दें, जिसमें गंदगी है तो खुद ही ऐसे गाने निकलने बंद हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोई भी चाहे खेसारीलाल खुद अगर गंदे गाने निकाल रहा हो, तो आप उसे बिलकुल भी न सुने क्योंकि अगर आप ऐसा करेंगे तो वे लोग जो गंदे गाने निकाल रहे हैं, वे भी अच्छे गाने निकालना शुरू कर देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -