Wednesday, February 28, 2024
HomeGossip2 साल बाद फिर नज़र आएगी भोजपुरी की ये सुपरहिट जोड़ी

2 साल बाद फिर नज़र आएगी भोजपुरी की ये सुपरहिट जोड़ी

Bhojpuri's superhit couple will be seen again after 2 years
बड़े कैनवास पर बनी बहुचर्चित फिल्म बलम जी यू के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई हैं। फिल्म दशहरा पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की निर्माता सीमा देवी रुंगटा और डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम तेजी से चल रहा है। लीक से हटकर बनी इस फिल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल ने हाथ जोड़कर दर्शकों से की अपील, भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं

खेसारी लाल यादव ने अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ स्मृति सिन्हा मुख्य भूमिका में थी स्मृति और खेसारी ने कई सारी फिल्म एक साथ किया है और दोनों की जोड़ी को दर्शको ने पसंद किया है। कई समय से स्मृति सिन्हा फिल्मो से दूर थी। लेकिन फिल्म बलम जी यू नजर आने वाली हैं ,जी हां स्मृति गेस्ट ऑपेरियन्स के जरिये फिल्म में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: रानी चटर्जी ने ख़त्म की फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ की शूटिंग

फिल्म में एक अनोखी प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारा गया है। डायरेक्टर प्रेमांशु की बात करें तो वो लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। बलम जी यू एक मनोरंजक फिल्म हैं जिसमे प्यार, रोमांस, इमोशनल, के साथ एक्शन का भी समावेश हैं। इस फ़िल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी का ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने योग्य होगी।

श्री रामा प्रोडक्शन प्रस्तुत के बैनर तले बनी बलम जी लव के निर्माता आनंद कुमार रूंगटा है व फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया हैं। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं और इस फ़िल्म के गानों को लिखे है प्यारे लाल यादव “कवि जी” , आजाद सिंह व श्याम देहाती ने।इस फ़िल्म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा है और इस फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -