Saturday, June 22, 2024
HomeGossipबेटे का मुंडन करवाने सपरिवार रांची पहुंचे खेसारी लाल यादव

बेटे का मुंडन करवाने सपरिवार रांची पहुंचे खेसारी लाल यादव

Khesari lal yadav with full family in ranchi
बेटे ऋषभ का मुंडन संस्‍कार

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने पारिवारिक कार्य को लेकर कभी पीछे हटते हैं और अपनी भागीदारी निभाते हुये नजर आते हैं। हाल ही में खेसारी लाल अपने परिवारजनो के साथ रांची स्थित एक देवी मंदिर पहुंचे जहां उनके छोटे बेटे ऋषभ का मुंडन संस्‍कार पूरी रीती रिवाजो के साथ शुभ मुहूर्त में परिपूर्ण हुआ हैं। मुंडन संस्‍कार के लिए खेसारीलाल की पत्‍नी और ऋषभ की मां ने मन्‍नत मांगी थी।

इसे भी पढ़े: काजल राघवानी को मिला ये खास अवार्ड…. देखे तस्वीर

खेसारीलाल यादव अपने इस पारिवारिक कार्यक्रम में सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बन रही भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म “दबंग सरकार” की शूटिंग छोड़ कर पहुंच, जहाँ उनके साथ खेसारी के दोनों बेटे, उनकी पत्नी, पिता, भाई और बेटी कृति भी शामिल हुई। उनका बेटा ऋषभ अभी ढ़ाई साल का है।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड के टाइगर को ही नहीं…. बल्कि इस भोजपुरिया शेर को भी एक्‍शन पसंद

खेसारलाल यादव इस अवसर को लेकर काफी खुश हैं और कहा हमारे हिंदू धर्म के 16 संस्कारों में से एक है – मुंडन संस्कार। शिशु जब जन्म लेता है, तब उसके सिर पर गर्भ के समय से ही कुछ बाल होते हैं, जिन्हें अशुद्ध माना जाता है।
Rishbh Birthday03
इसलिए बच्चे का मुंडन संस्कार होता है। वही शुभ मुहूर्त में खेसारी के बेटे ऋषभ का मुंडन संस्‍कार किया गया।
Khesari lal Yadav Navmi Pooja

Khesari's Wife Fan of Pawan singh0
बता दे झारखंड की राजधानी रांची से करीब 80 किलोमीटर दूर रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिके मंदिर शक्तिपीठ के रूप में काफी विख्यात है। यहां भक्त बिना सिर वाली देवी मां की पूजा करते हैं और मानते हैं कि मां उन सब भक्तों की सारी मनोकामनाएं पूरी करती हैं। यह दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी शक्तिपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर ही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -