Saturday, April 13, 2024
HomeGossipकाजल राघवानी को मिला ये खास अवार्ड…. देखे तस्वीर

काजल राघवानी को मिला ये खास अवार्ड…. देखे तस्वीर

Kajal raghwani with youtube award 1 lakh subscribers
काजल राघवानी को मिला खास अवार्ड

भोजपुरी फिल्मो की हॉट अदाकारा काजल राघवानी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल ने कम समय मे ही 1 लाख सबस्क्राइबर और कई करोड़ दर्शको को अपने यू ट्यूब चैनल से जोड़ने का रिकॉर्ड हासिल कर लिया है। इसके बाद उनके ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल ‘काजल राघवानी’ के सबस्क्राइबर की संख्या 1 लाख पार कर गई।

अभी पढ़ें: बॉलीवुड के टाइगर को ही नहीं…. बल्कि इस भोजपुरिया शेर को भी एक्‍शन पसंद

भोजपुरी के अन्य ऑफिसियल यूट्यूब चैनल की तुलना में ‘काजल राघवानी’ के पास वीडियो भी काफी कम है लेकिन भोजपुरी के कई बेहतरीन स्टेज शो के वीडियो के साथ फिल्म की शूटिंग, लाइव और व्यक्तिगत वीडियो इस चैनल के पास होने से भोजपुरी वीडियो , गीत संगीत के दीवानों का झुकाव इस चैनल के प्रति काफी अधिक है। आपको बता दें कि डिजिटल प्लेटफॉम पर ‘काजल राघवानी’ ने अपनी जबरदस्त धाक जमाई है।

अभी पढ़ें: कोई ख़ुशी जाहिर करना पवन -अक्षरा से सीखे….. वीडियो में दिखाया अनोखा अंदाज़

इसके लिए काजल को यूट्यूब के आधिकारिक अवार्ड से नवाजा भी गया हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मिडिया साइट्स पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इस अनोखे अवार्ड को पाकर काजल फूली नहीं समां रहा है। इस तस्वीर में वे काफी क्यूट लग रही हैं।
Kajal raghwani with youtube award
यही नही समय समय पर निकाले गए उनके म्यूजिक एलबम के दर्शको की तादात भी करोड़ो में है। फिलहाल एक लाख सब्स्क्राबर और कई करोड़ चैनल व्यू के द्वारा काजल राघवानी डिजिटल प्लेटफॉम की क्वीन बन चुकी है। एक्टेस काजल राघवानी ने इसे दर्शको का प्यार बताते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -