Friday, April 19, 2024
HomeBollywood‘कपिल शर्मा’ ने खोला अपना कॉमेडी पिटारा..... देख हंस-हंसकर हो जाएंगे...

‘कपिल शर्मा’ ने खोला अपना कॉमेडी पिटारा….. देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Kapil sharma share video for fun
हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

भले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिरंगी सफलता की उचाईयों को ना छु सकी मगर कॉमेडी कपिल शर्मा का सबसे मजबूत हथियार माना जाता है। फिरंगी के ज़रिए शायद कपिल शर्मा अपने अभिनय की क्षमता को दिखाना चाहते थे। लेकिन बात करे अगर कॉमेडी की तो इस के चलते कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने वाले हैं। इसी बीच सोशल मिडिया पर कपिल शर्मा ने अपना कॉमेडी पिटारा खोला हैं। जिसे देख आप भी हंस-हंसकर हो लोटपोट जाएंगे।

अभी पढ़े: इस दिन रजनीकांत और अक्षय कुमार करेंगे बड़ा धमाका….. 2.0 का पहला टीजर होगा रिलीज़

फिरंगी से पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर समेत ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से ही कपिल के लिए मुश्किलें लगातार बढ़ थी। दरअसल ऑस्‍ट्रेलिया से एक शो कर लौटते हुए फ्लाइट में शराब के नशे में कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ झगड़ा किया था। इस झगड़े के बाद कपिल की लगभग पूरी टीम ही उनसे नाराज हो कर उन्‍हें छोड़ कर चली गई थी।

अभी पढ़े: कॉमेडी का ज़ोरदार तड़का लगाने आ रही हैं खूबसूरत हसीना ‘लूपा’….. पोस्टर जारी

इसी क्रम में ‘द कपिल शर्मा शो’ की यादें ताज़ा करते हुए कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के फनी किरदार अरोड़ा साहब का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो स्नैपचैट के एक फिल्टर को इस्तेमाल करके बनाया गया है। जिसे देख आप भी हंस-हंसकर हो लोटपोट जाएंगे।

Junior arora sahib ???? on Snapchat – KapilSharmak9

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से की थी। अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था। अब दो साल बाद कपिल ‘फिरंगी’ से बड़े पर्दे पर लौटे। ‘फिरंगी’ को कपिल ने ही प्रोड्यूस किया। फिल्म में कपिल के साथ इरफान खान और इशिता दत्ता हैं। राजीव ढिंगरा के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग पंजाब और राजस्थान के कुछ हिस्सों में हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -