Saturday, June 22, 2024
HomeGossipकॉमेडी का ज़ोरदार तड़का लगाने आ रही हैं खूबसूरत हसीना ‘लूपा’..... पोस्टर...

कॉमेडी का ज़ोरदार तड़का लगाने आ रही हैं खूबसूरत हसीना ‘लूपा’….. पोस्टर जारी

bhojpuri movie comedy fired with beautyfull loopa
कॉमेडी का ज़ोरदार तड़का लगाने आ रही हैं खूबसूरत हसीना ‘लूपा’

चुनार की वादियों, पहाड़ियों में महूर्त शॉट के साथ आरंभ होने वाली भोजपुरी फिल्म ‘नागराज’ के पोस्टर जारी होने के साथ साथ फिल्म के जबरदस्त किरदारों का खुलासा फिलहाल जारी हैं। प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्म ‘इक्षाधारी’ की सफलता को देखते हुए तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले इसके सेकेंड पार्ट ‘नागराज’ का निर्माण किया गया है। फिल्म के अभिनेता यश कुमार अपने सोशल अकॉउंट इस फिल्म के पोस्टर के साथ साथ मजेदार किरदारों को सामने ला रहे हैं।

इसे भी पढ़े: जिला चंपारण की हीरोइन ‘मोहिनी घोष’ के जन्मदिन पर….. इन्होने दी सोशल मिडिया पर बधाइयाँ

कुछ दिनों पहले फिल्म के हीरो यश कुमार और हीरोइन अंजना सिंह एवं पायस पंडित के शानदार लुक सामने आये हैं। और अब तीन नए किरदार सामने आए हैं। जल्‍द ही फिल्म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने वाला है। फिल्म के डायरेक्टर दिनेश यादव ने बताया कि ‘इच्छाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग चुनार एवं मिर्जापुर के पर्यटन स्थलों के अलावा जंगल और पहाड़ियों के बीच पूरी की गई।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने भी दी अमित को जन्मदिन की बधाई…… शेयर की तस्वीरें

फिल्म के प्रति दर्शको का सस्पेंस और रोमांच को बढ़ाते हुए यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया हैं। पोस्टर जारी करते हुए यश ने इसके कैप्शन में लिखा हैं “कॉमेडी के बादशाह बाबा “आनंद मोहन” और “महेश आचार्य” साथ में खूबसूरत हसीना “लूपा” नागराज में लगाएंगे कॉमेडी का ज़ोरदार तड़का।”

बता दे नाग-नागिन की कहानियां बॉलीवुड से लेकर क्षेत्रीय सिनेमा तक में हिट हैं, और हमेशा ही इच्छाधारी नागों की अनजान दुनिया को परदे पर देखने का मौका मिलता है। इन कहानियों में सस्पेंस और रोमांच के साथ ही ग्लैमर का छौंक लगाने का भरपूर मौका होता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -