Saturday, May 25, 2024
HomeGossipइतनी भीड़ को देख..... अक्षरा सिंह ने कहा - इतना प्यार बनाए...

इतनी भीड़ को देख….. अक्षरा सिंह ने कहा – इतना प्यार बनाए रखने के लिए धन्यवाद

Akshara singh thankyou for loving us
अक्षरा सिंह – इतना प्यार बनाए रखने के लिए धन्यवाद

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई फेमस एक्टर और एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। दर्शक इनके अभिनय के दीवाने हैं। फैंस अपने चेहते एक्टर्स की एक झलक देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। दर्शक इन सेलिब्रिटी को अपने आँखों के सामने देखकर काफी खुश हो जाते हैं। उन्हें देखने के लिए इतनी भीड़ हो जाती हैं की सेलिब्रिटी भी अपने चाहने वालो को देखकर हैरान हो जाते हैं।

यह भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं ‘पायस पंडित‘

ऐसा ही हुआ जब अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जोड़ी को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई। दरअसल अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमे वो पवन सिंह के साथ नजर आई। उनके पीछे भारी मात्रा में भीड़ दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा की इनकी महज एक झलक पाने के लिए लोगों का बड़ा हूजूम सड़कों पर उतर आया। जहां तक नजर जा रही हैं लोगों की भीड़ ही नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े: असम के बाद कोलकाता पहुंचे पवन सिंह…… ऐसे की नए साल का शुरुवात

उल्लेखनीय कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह को चाहने वाले हजारों फैन्स हैं। हर कोई चाहता हैं कि वे उनके साथ एक सेल्फी जरूर ले, तो कोई उनसे हाथ मिलाने को बेकरार रहता हैं। इतनी भारी मात्रा में दर्शको की भीड़ उमड़ देख कर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने चाहने वाले दर्शको मन से धन्यवाद दिया।


पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। यही कारण है कि दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया हैं। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ काम करके भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। एक के बाद एक कई हिट फिल्में देकर अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की सूची में शामिल हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -