Sunday, February 25, 2024
HomeGossipअसम के बाद कोलकाता पहुंचे पवन सिंह...... ऐसे की नए साल का...

असम के बाद कोलकाता पहुंचे पवन सिंह…… ऐसे की नए साल का शुरुवात

Pawan with akshara new year kolkata show
ऐसे की नए साल का शुरुवात

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार पवन सिंह अपनी गायकी और अभिनय के लिए दर्शको के बीच काफी चर्चा में रहते हैं और उन्हें अपने स्टेज शो के लिए अलग अलग जगह जाना पड़ता हैं। उन्होंने नया साल कोलकाता में सेलिब्रेट किया हैं और सोशल मिडिया पर कुछ वीडियो व तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो झूमते नजर आये। दरअसल कोलकाता में पवन सिंह का स्टेज शो था जहां वो असम से कोलकाता गये।

अभी पढ़े: इन टॉप भोजपुरी फिल्मों के कारण….. साल 2017 में मचा था धमाल

हाल में पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं इस फोटो में पवन सिंह चश्मा लगाये हुए काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। यह फोटो असम का हैं जहाँ से वो अपने स्टेज शो के लिए कोलकाता रवाना हो रहे हैं। इस शो में उनके साथ भोजपुरी की आइकॉन अक्षरा सिंह भी शामिल हुई हैं।

अभी पढ़े: जल्‍द ही रिलीज होगी…… भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’

पवन सिंह ने वीडियो भी साझा किये हैं जिसमे पवन सिंह स्टेज पर खड़े होकर गाना गा रहे हैं। उनके साथ अन्य कलाकार, टीम मेंबर दिखाई दे रहे हैं। स्टेज के चारो ओर दर्शको की भीड़ लगी हुई हैं, गाने के बोल यह हैं “कॉलेज में जब मैं पढता था यह उन दिनों की कहानी हैं”। अपने हाथ में माइक थामे हुए पवन सिंह दर्शको से कुछ बोल रहे हैं।

Hehehehe swag going to Kolkata after a super show

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


इस वीडियो में पवन सिंह अपनी गाड़ी की ऊपर वाली खिड़की से थोड़ा बहार निकले हुए हैं और उनके एक हाथ में मोबाइल व दूसरा हाथ हिला रहे हैं। उनकी गाड़ी की चारो तरफ फैंस बड़ी मात्रा में भीड़ हैं, भीड़ इतनी ज्यादा हैं की पवन सिंह की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पा रही हैं और फैंस उनकी फोटो खींच रहे हैं इस वीडियो को देखने पर पता लगता हैं को पवन सिंह के प्रति फैंस की दीवानगी अभी भी कम नहीं हैं।

Amazing people ???? superb show

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

Kolkata with @singhakshara

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


पवन सिंह एक ऐसा नाम है, जो भोजपुरी जगत को आज इतने उचाईयों तक ले आया है। आज पवन सिंह के फिल्मों का सभी भोजपुरी दर्शको को बेसब्री से इंतजार रहता है। उन्होने एक से बढ़कर एक हिट भोजपुरी फिल्मे दी है। आज पवन सिंह का फैन कौन नहीं है, बच्चे से बूढ़े तक सभी पवन सिंह के गायकी और एक्टिंग के कायल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -