Sunday, June 23, 2024
HomeGossipजल्‍द ही रिलीज होगी...... भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’

जल्‍द ही रिलीज होगी…… भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’

Superstar radhe rangeela movie release soon
जल्‍द ही रिलीज होगी

आर पी फिल्‍म विजन और श्रीसदगुरू एंटरटेमेंट के बैनर तली निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का जल्‍द ही रिलीज होगी। फिल्‍म के निर्माता रामकरन बी. गौड़ और राधेश्‍याम बी. गौड़ के मुताबिक फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और अब कुछ फॉर्मालिटी के बाद नये साल में इस फिल्‍म को रिलीज किया जायेगा।

यह भी पढ़े: आ गया ‘निरहुआ चलल लंदन’ का टीज़र……. एक्शन, रोमांच से भरपूर

फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ में राकेश मिश्रा और संगीता तिवारी मुख्‍य भूमिका में नजर आ आयेंगे, जिनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री के चर्चे अभी से इंडस्‍ट्री में होने लगे हैं। यह वकाई कमाल की फिल्‍म है और लोग इसे पसंद भी करेंगे। वही फिल्‍म की दमदार पटकथा और इसके गाने लोगों को खूब लुभायेंगे। सोशल मीडिया पर भी दर्शकों का जो फिल्‍म के लिए रिस्‍पांस मिल रहा है।

यह भी पढ़े: अश्लील गानों के इस दौर में ….. ‘माँ’ की याद दिलाएगा ये गाना

राकेश-संगीता की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी काफी जमी है। कहानी के हिसाब से उन्‍होंने फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है। फिल्‍म में एक्‍शन और रोमांस का तडका लोगों को पूरी फिल्‍म के दौरान बांधे रखेगी। इस फिल्‍म में लोगों को खूब मजा आने वाला है। फिल्‍म में गलोरी मोहनता इसमें आइटम नंबर भी कर रहीं है, जो बेहद खूबसूरत है और लोगों को पसंद आयेगी।

फिल्‍म ‘सुपरस्‍टार राधे रंगीला’ का संकलन राजकुमार सिंह (राजू) ने किया है, जबकि फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। वहीं, संगीताकार मधुकर आनंद हैं और गीत के बोल प्‍यारे लाल यादव (कवि), आजाद सिंह व श्‍याम देहाती ने लिखे हैं। कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता व संतोष सर्वदर्शी, डीओपी साहिल जे अंसारी और एक्‍शन परवेज खान का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -