Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipअश्लील गानों के इस दौर में ..... ‘माँ’ की याद दिलाएगा ये...

अश्लील गानों के इस दौर में ….. ‘माँ’ की याद दिलाएगा ये गाना

Arvind akela kallu new maa song
‘माँ’ की याद दिलाएगा ये गाना

अश्लील गीतों के बारे में किसी महान पुरुष ने कहा हैं की ,” संगीत अश्लील नहीं होता, शब्द अश्लील होते हैं। कवियों को गीत के बोल चुनते समय सावधानी बरतनी चाहिये।” इस नयी प्रवृत्ति को पहचानना हो तो हमें श्लीलता और अश्लीलता की पुरानी और पहचानी हुई कसौटियों से आगे जाना होगा। कई बार सवाल उठता है कि भोजपुरी गीतों में अश्लीलता होती है। मगर अश्लील गानों के इस दौर में भोजपुरी के लोकप्रिय अभिनेता अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ एक बेहद अच्छा प्रयास करने जा रहा हैं।

इसे भी पढ़े: ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ में निधि झा उर्फ़ लूलिया….. बेहद खूबसूरत है यह गाना

दरअसल, नायक व गायक अरविन्द अकेला कल्लू नव वर्ष के अवसर पर माँ पर आधारित एक प्यारा सा गीत लेकर आ रहे हैं। माँ, जिसकी ख़ुशी हमारे हंसी से और दुःख हमारे गम से है। उस माँ के लिए एक बहुत ही प्यारा सॉन्ग आपके लोग के बीच कल्लू 31st नाईट पार्टी के बाद 1 Jan न्यू ईयर के अवसर पर कल्लू ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ होगा।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह का रियल स्टंट व जोशीला संवाद, ‘वांटेड’ को बनाएगा एक बड़ी एक्शन पैक्ड फिल्म

इसके लिए कल्लू ने सभी दर्शको से अपील की हैं की “जो लोग अपनी माँ से प्यार करते है वो लोग इस पोस्ट को जरूर शेयर करे” इस गाने का एक पोस्टर सामने आया हैं जिसे खुद कल्लू ने शेयर किया हैं। कल्लू ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से सांझा किया हैं।


यूं तो माँ को लेकर खेसारीलाल यादव से लेकर पवन सिंह तक ने अपनी आवाज में गाने रिकार्ड किए हैं, मगर फिर भी कल्‍लू के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कल्लू के कई गानों को यू-ट्यूब पर लोगों ने लाखों बार देख लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -