Monday, May 27, 2024
HomeGossipजिला चंपारण की हीरोइन ‘मोहिनी घोष’ के जन्मदिन पर..... इन्होने दी सोशल...

जिला चंपारण की हीरोइन ‘मोहिनी घोष’ के जन्मदिन पर….. इन्होने दी सोशल मिडिया पर बधाइयाँ

Mohini gosh birthday wishes for bhojpuri stars
‘मोहिनी घोष’ का जन्मदिन

2013 में भोजपुरी फिल्‍म ‘दिल हो गइल कुर्बान’ से अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत करने वाली सिनेजगत की बोल्‍ड हीरोइन मोहिनी घोष के जन्मदिन पर सोशल मिडिया से उन्हें जमकर बधाइयाँ प्राप्त हुई। जिसमे उनके परिवार के सदस्यों के साथ सिनेमा जगत के दोस्‍त और फैंस शामिल हैं। बधाई के साथ साथ उन्होंने मोहिनी की अपार सफलता की कामना भी की।

अभी पढ़े: ‘सौगंध’ का तीसरा पोस्टर जारी….. अमित शुक्ला का खलनायक अवतार

कोलकाता की रहने वाली मोहिनी घोष की अदाकारी को फिल्म ‘जिला चंपारण’ में खूब सराहा गया। जी हां, वही जिला चम्पारण जिसमे उनके साथ भोजपुरिया सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव थे। ‘जिला चंपारण’ सुपर डूपर हिट रही और इस फिल्‍म ने कई कीर्तिमान भी स्‍थापित किये। इसमें मोहिनी की भूमिका को दर्शकों ने खूब पसंद किया। खास कर खेसारीलाल के साथ किसिंग सीन ने बॉक्‍स ऑफिस की गर्मी बढ़ा दी थी।

अभी पढ़े: आ गया ‘निरहुआ चलल लंदन’ का टीज़र……. एक्शन, रोमांच से भरपूर

तो चलिए अब बात करते हैं उन भोजपुरी सेलेब्रिटी की जिन्होंने मोहिनी घोष के जन्मदिन पर सोशल मिडिया से उन्हें जमकर बधाइयाँ दी। निचे दिए गए सोशल पोस्ट से आप देख सकते हैं की इन सभी फ़िल्मी सितारों ने मोहिनी घोष के जन्मदिन पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

Jila champaran#promotion

A post shared by MMohini Ghosh (@mohinighosh) on

Happy birthday my beautiful friend mohini ghosh

A post shared by Shubhi Sharma (@shubhi_sharma_official) on


साल 2018 की बात करे तो इस साल मोहिनी घोष अपनी बेहतरीन फिल्मों से अपने चाहने वालो को एंटरटेन करती नज़र आएगी। क्योकि इस साल मेगा स्‍टार रवि किशन और सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ फिल्‍म ‘राधे’ नजर आयेंगी। इसके बाद ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ भी इसी साल रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -