Thursday, February 29, 2024
HomeGossip‘जय छठी माई’ महापर्व का महाजश्न आज शाम बिग गंगा पर

‘जय छठी माई’ महापर्व का महाजश्न आज शाम बिग गंगा पर

Jai Chhathi Mai on the Big Ganga this evening
भोजपुरी सितारों ने बिग गंगा के एक टीवी शो ‘जय छठी माई’ के शूटिंग के दौरान भक्ति का एक अनूठा समां बांध दिया। तीन घंटों का एक ऑन-ग्राउंड म्‍यूजिक इवेंट है, जिसका आयोजन पटना के गंगा घाटों पर न्‍यू पटना क्‍लब, वीरचंद पटेल रोड एरिया, पटना में 8 नवंबर को किया गया और इस कार्यक्रम का प्रसारण 13 नवंबर यानी आज शाम को 4 बजे से बिग गंगा टीवी चैनल पर किया जाएगा।

यह भी पढ़े: मसीहा बने खेसारी लाल, गरीबों की मदद के लिए आए आगे

बिग गंगा द्वारा इस कार्यक्रम के माध्‍यम से बिहार के सबसे बड़े पर्व छठ पूजा की छटा दिखाई जाएगी। ‘जय छठी माई’ स्‍पेशल सेगमेंट में क्षेत्र के सबसे बड़े उत्‍सव के उत्‍साह को शामिल किया गया है। इस शो में त्‍योहार के वास्‍तविक और सच्‍चे अर्थों को दिखाया जायेगा, जोकि वाकई में काबिल-ए-तारीफ है।

यह भी पढ़े: अब कृष्णा अभिषेक के साथ ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे

इस रोमांचक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा के उस्‍ताद जैसे कि अभिनेता, सिंगर और टीवी प्रेजेंटर पवन सिंह, अभिनेत्री रानी चटर्जी, अभिनेता, सिंगर, टीवी प्रेजेंटर खेसारीलाल यादव, अभिनेत्री स्‍मृति सिन्‍हा, भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री निधि झा, अभिनेत्री श्‍यामली श्रीवास्‍तव, अभिनेत्री काजल राघवानी अभिनेता, टीवी प्रेजेंटर यश कुमार और सिंगर्स तृप्ति शाख्‍या, अनु दुबे और भरत शर्मा की भागीदारी देखने को मिलेगी।


छठ पूजा के मशहूर एवं चुनिंदा गानों पर खासतौर से निर्मित परफॉर्मेंस ने दर्शकों को रोमांचित किया और यह इवेंट बेहद सफल रहा। इस सफलता पूर्वक आयोजन के बाद अब भोजपुरी के लोकप्रिय चैनल ‘बिग गंगा ’ पर नए छठ कार्यक्रमों की झड़ी सी लगने वाली हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -