Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipमसीहा बने खेसारी लाल, गरीबों की मदद के लिए आए आगे

मसीहा बने खेसारी लाल, गरीबों की मदद के लिए आए आगे

Messiah becomes Khesari Lal the help of the poor came forward
खेसारी लाल यादव ने छपरा एकमा थाना क्षेत्र के तिलकार गांव के दलित बस्ती के 25 घरो को गोद लेकर वंहा के लोगो के मसीहा बन गए हैं। मसीहा बन खेसारी गरीबों की मदद के लिए आगे आए है। ऐसा नहीं है कि खेसारी पहली बार ऐसा कोई काम कर रहे हैं इससे पहले भी खेसारी लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

अभी पढ़े: NIRAHUA HINDUSTANI 3: मनोरंजन का ट्रिपल धमाक कल से

दीवाली के पटाखों ने छपरा एकमा थाना क्षेत्र के तिलकार गांव के दलित बस्ती के 45 घरों को अपनी चपेट में लिया था, जिसके कारण इन सभी घरों के लोगों बेघर हो गए थे, जब खेसारी को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत ही इन परिवारों को गोद लेने का फैसला किया और उन्होंने इन सभी घरों को गोद ले लिया है।

अभी पढ़े: अब कृष्णा अभिषेक के साथ ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे

खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर फोटो अपलोड की हैं और साथ ही लिखा हैं -’छपरा में जो भी उन गरीबो के साथ हुआ उससे मैं बहुत दुखी हूँ! मुझे उनका दुःख बर्दात नहीं हुआ इसीलिए मै खेसारी लाल यादव उनके घर के निर्माण में जितना हो सकता है उतनी मदद जरूर करूंगा

View this post on Instagram

छपरा में जो भी उन गरीबो के साथ हुआ उससे मैं बहुत दुखी हूँ ! मुझे उनका दुःख बर्दात नहीं हुआ इसीलिए मैं " #खेसारी_लाल_यादव " उनके घर के निर्माण में जितना हो सकता है उतनी मदद जरूर करूंगा | मैं नहीं चाहता हूँ की कोई बेघर रहे मुझसे जहाँ तक होगा मैं गरीब और असहाय लोगो की मदद करता रहूँगा , कुछ लोग इसको भी गलत साबित करना चाहेंगे पर मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता की लोग मुझे गलत कहते है या सही , मैं हमेशा गरीब लोगो के मदद के लिये तत्पर रहूँगा #Keep_Supporting

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


मैं नहीं चाहता हूँ की कोई बेघर रहे मुझसे जहाँ तक होगा मैं गरीब और असहाय लोगो की मदद करता रहूँगा। कुछ लोग इसको भी गलत साबित करना चाहेंगे पर मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता की लोग मुझे गलत कहते है या सही , मैं हमेशा गरीब लोगो के मदद के लिये तत्पर रहूँगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -