Saturday, September 23, 2023
HomeGossipतो ये हैं मोनालिसा के चेहरे की मुस्कुराहट का राज..... जानने के...

तो ये हैं मोनालिसा के चेहरे की मुस्कुराहट का राज….. जानने के लिए अभी पढ़े!!!

it brings smile on monalisa face automatically
चेहरे की मुस्कुराहट का राज

आज के फ़िल्मी सितारों को फिल्मों के स्‍ट्रेस और उनसे जुडी तमाम चीजों से आए दिन जुझना पड़ता है। ऐसे में उन्हें कुछ ऐसी एक्टिविटी करनी होती हैं जिससे उन्हें एक परफेक्‍ट स्‍ट्रेस बस्‍टर मिल सके। इसके लिए मोनालिसा ने कुछ ऐसा किया हैं की जिसे करते ही उनके चेहरे पर मुस्कुराहट स्वतः ही आ जाती है। अब आप भी सोच रहे होंगे की ऐसा क्या खास हैं जिससे स्‍ट्रेस में भी मुस्कुराहट लाई जा सकती हैं ?

यह भी पढ़े: पवन सिंह ने लोग से की गुजारिश…. कहा – इनको बढ़ाये आगे

दरअसल मोनालिसा अपने प्रतिदिन के रूटीन में व्यायाम को अहम् स्थान देती हैं। वह जिम में एक्साइज करने के अलावा कभी कभी घर में भी योगा अभ्यास कर लिया करती हैं। जिसे करने से उनके चेहरे पर मुस्कुराहट स्वतः ही आ जाती है। पुराने ग्रंथो में लिखा हैं की “व्यायाम वह गतिविधि है जो शरीर को स्वस्थ रखने के साथ व्यक्ति के समग्र स्वास्थ्य को भी बढाती है।”

यह भी पढ़े: लूलिया गर्ल की नई फिल्म ‘जुनून’ का हुआ आगाज….. फर्स्ट लुक जारी

मोनालिसा ने इस प्रतिक्रिया को जाहिर करने के लिए अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक तस्वीर भी शेयर की हैं जिसमे वह अपने आपको फिट रखने के लिए अभ्यास करती नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया हैं “जागो … काम करो … लुक हॉट … यह मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट स्वतः ही लाता है”


व्यायाम की बात करें तो व्यायाम मानव देह को स्वस्थ रखने का एक अत्यन्त आवश्यक उपाय है। जिस समय हम व्यायाम करते हैं उस समय हमारी देह के अंग ऐसी चेष्टा करते हैं, जिसमें हमें आनन्द भी मिलता है और श्रम भी होता है। इससे हमारे शरीर का हर अंग स्वस्थ रहता है। व्यायाम से देह सुन्दर हो जाता है और उसकी रोगों से लड़ने की शक्ति बढ़ जाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -