Gangster Dulhiniya is Coming On This Day, Know When Will To Release Film
झारखण्ड के जुनूनी युवाओ द्वारा नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया 3 अगस्त को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज होते ही, मल्टीप्लेक्स के साथ साथ सिंगल स्क्रील पर भी फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म बिहार और झारखंड में 50 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और रांची के आई लेक्स और जमशेदपुर के पीजेपी सिने पोलिस में भी फिल्म रिलीज हुई है।

यह भी पढ़े: ‘बलमा डेरिंगबाज’ का दूसरा पोस्‍टर हुआ जारी

पीजेपी सिनेपोलिस के विपिन कुमार और अरुण कुमार ने बताया कि यह पहला मौका है जब कोई भी भोजपुरी फिल्म यहां लगी है। दोनों ही मल्टीप्लेक्स में फिल्म का सारा टिकट बुक माई शो द्वारा ऑन लाइन बुक हो गया। पहले शो के लगभग सारे टिकट ऑनलाइन बुकिंग में ही बिक चुके थे. शनिवार और रविवार को भी ऐसी ही स्थिति के रहने की संभावना व्यक्त की हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: Today Release: ‘नागराज’ और ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

सिनेमा हॉल में भारी संख्या में महिलाओं की भी मौजूदगी दिखी। कोई शक नहीं कि वीकेंड तक सारे शोज हाउसफुल होने वाले हैं। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिलेगा। फिल्म के क्रेज को देखते हुए फिलहाल यह मुमकिन लगता है। फिल्म की कामयाबी के साथ निधि झा और गौरव झा का कैरियर भी फिल्म जगत में काफी ऊपर आ जाएगा।
Gangster Dulhaniya first look released, new look of Looliya Girl
गैंगस्टर दुल्हनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक ने किया है,जबकि फिल्म के निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा।गैंगस्टर दुल्हिनिया आज की कहानी को ध्यान में रखकर बनाई गई फ़िल्म है।फिल्म कहानी की पृष्ठ्भूमि युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की हैं।