Sunday, June 23, 2024
HomeGossipयू ट्यूब पर सर्वाधिक हिट्स वाली दो भोजपुरी फिल्मे..... निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड...

यू ट्यूब पर सर्वाधिक हिट्स वाली दो भोजपुरी फिल्मे….. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड ने जमाई धाक

Highest views movies of bhojpuri cinema
सर्वाधिक हिट्स वाली फिल्मे

भोजपुरी की अन्य म्यूजिक कंपनी की तुलना में निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के पास फिल्मे काफी कम है लेकिन भोजपुरी की कई बेहतरीन फिल्मो के राइट्स इस कंपनी के पास होने से भोजपुरी फ़िल्म , गीत संगीत के दीवानों का झुकाव इस चैनल के प्रति काफी अधिक है। आपको बता दें कि डिजिटल प्लेटफॉम पर निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड ने अपनी जबरदस्त धाक जमाई है।

इसे भी पढ़े: जुबली स्टार ‘निरहुआ’ की देशभक्ति चरम पर…… कहा – जय हिन्द

यू ट्यूब पर सर्वाधिक व्यू वाली दो फिल्मो में दोनों ही इसी कंपनी की है। निरहुआ रिक्शावाला 2 को जहां चार करोड़ चालीस लाख से अधिक लोगो ने देखा है वही निरहुआ हिंदुस्तानी उससे थोड़ा ही कम यानि चार करोड़ 32 लाख व्यू मिला है। इसके अलावा इसी कंपनी की दूसरी फिल्म बेटा को एक करोड़ साठ लाख लोगों ने देखा है। यही नही समय समय पर निकाले गए उनके म्यूजिक एलबम के दर्शको की तादात भी करोड़ो में है।

इसे भी पढ़े: ‘सिपाही’ ने कायम किया दो करोड़ का अनोखा रिकॉर्ड…. निरहुआ -आम्रपाली की जोड़ी सुपरहिट

यूं तो निरहुआ की भोजपुरी फिल्मों की मेकिंग व शूटिंग टेक्निकल रूप से काफी स्ट्रांग होती है, परंतु अब उनके अल्बम के गानों की शूटिंग भी खर्चीला और भव्य पैमाने पर किया जा रहा है। अभी हाल ही में होली गीत के एक अल्बम की शूटिंग की गई है, जिसमें होली की मस्ती से भरपूर की कई गाने हैं। जी हां, मात्र दो दिन पहले निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड ने जारी किए गाने ‘होली में जी एस टी जोड़ के’ को पहले ही दिन 21 लाख का व्यू मिला था।
nirahua-amrapali-10-superhit-songs
बता दे निरहुआ और आम्रपाली का यह होली एल्बम मस्ती से भरपूर हैं। जुबली स्टार निरहुआ और प्रवेश लाल यादव ने इसे दर्शको का प्यार बताते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली के मस्ती भरे अभिनय, नृत्य और मधुर स्वर से संगीतप्रेमी खूब आनंदित होंगे। उनका ऑडियो गाना ‘होली में जी एस टी जोड़ के’ पहले से लोकप्रिय हो चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -