Wednesday, February 28, 2024
HomeBollywood'ब्लैकमेल' के ट्रेलर से पहले इन सब के चेहरे क्यों हैं ढके...

‘ब्लैकमेल’ के ट्रेलर से पहले इन सब के चेहरे क्यों हैं ढके ?….. देखें ख़ास तस्वीरें

Blackmail movie new poster of starcast
सब के चेहरे क्यों हैं ढके ?

कुछ दिनों पहले जब बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का टीज़र वीडियो रिलीज किया गया तब फिल्म के इस मजेदार टीज़र में इरफ़ान खान बिना कपड़ों के सड़क पर भागते हुए दिखे और लोग उनके पीछे पड़े हुए नज़र आए। इस फिल्म के पोस्टर में इरफान बॉक्सर शॉर्ट्स में महिलाओं के पेपर बैग के साथ अपना चेहरा ढके हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभी पढ़े: प्रथम विश्वयुद्ध की कहानी लेकर आ रहे हैं दिलजीत दोसांझ…. ‘रंगरुट’ का ट्रेलर out

लेकिन अब इस फिल्म से जुड़े अन्य कारदारों की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। हालही इन्होने भी अपने चेहरों को पेपर बैग के साथ ढक रखा हैं। शेयर की गई इन सभी तस्वीरों में लिखा हैं की इनके बारे में इस फिल्म के आने वाले ट्रेलर में पता चलने वाला हैं। फिलहाल यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी जिसका ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज किया जाना है।

अभी पढ़े: Poster Alert: ‘हीरो हमेशा वर्दी में नहीं आते’…. रेड का नया पोस्टर जारी

‘ब्लैकमेल’ के नए पोस्टर में इरफान खान अध नंगे नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपना मुंह पेंटी के कैरी बैग से छिपा रखा है, जिसमें से उनकी आंखें बाहर झांकती हुई नजर आ रही हैं। वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड में बहुत सारे कार्ड के नंबर लिखे हुए हैं।


इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा हैं की “अरे बग-वान! इसने क्या किया? जानने के लिए 22 फरवरी को खोजें”


इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा हैं “प्रतिष्ठा एक गिलास के रूप में नाजुक है। 22 फरवरी को पता करें कि यह महिला उसका चेहरा छिपा क्यों रही है।”


इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा हैं “दोषी, शर्म या डर? यह व्यक्ति उसका चेहरा क्यों छिपा रहा है? 22 फरवरी को खोजें”

‘ब्लैकमेल’ में इरफान, कीर्ति कुल्हरि, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य प्रमुख भूमिका में हैं। टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘हिंदी मीडियम’ और ‘करीब करीब सिंगल’ फिल्म के बाद फैन्स को अभिनेता इरफान खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -