Friday, April 19, 2024
HomeGossip‘दरार 2’ के लिए गुंजन पंत ने घूंघट डालकर बारिश में किया...

‘दरार 2’ के लिए गुंजन पंत ने घूंघट डालकर बारिश में किया हॉट गाना

Gunjan pant new song of daraar 2
‘दरार 2’ के लिए गुंजन पंत ने घूंघट डालकर बारिश में किया हॉट गाना

गुंजन फिल्‍म ‘दरार -2’ में एक ऐसी संस्‍कारी बहु का किरदार निभा रही हैं, जो अपने परिवार को हर मुसीबत से बचाने के लिए तत्‍पर रहती है। सबको साथ लेकर चलने में विश्‍वास करती हैं। उसे लगता है कि परिवार तभी संपूर्ण होता है, जब उसके सभी सदस्‍य हंसी – खुशी एक दूसरे के साथ में रहें। उनके बीच मनमुटाव और बहकाव की स्थिति न हो, जिससे अक्‍सर परिवार में दरार पड़ती है और वह बिखर जाता है।

अभी पढ़े:रानी चटर्जी अब नहीं दिखेगी उनके सोशल अकाउंट पर, वीडियो के जरिए दिया बड़ा बयान

फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक परिवेश को ध्‍यान में रखकर बनायी गई है, जिसमें गुंजन संस्‍कारी बहू के किरदार में नजर आएँगी, वो भी फुलटू घूंघट में। गुंजन ने अभी हाल ही में इस फिल्‍म का गाना बारिश में शूट किया है। यूं तो वह पूरी फिल्‍म में घूंघट में नजर आएँगी।

अभी पढ़े:झूम उठा दिल्ली जब निरहुआ-रवि-मनोज के सुरों ने मचाई खलबली

मगर इस गाने में उन्होंने अपने को-स्‍टार के साथ शूट किया है। जो इस फिल्‍म का सबसे सेंशेनल गाना होगा। गाने में उन्होंने साड़ी पहनी है। वैसे भी सबको पता है कि साड़ी में जो खूबसूरती होती है, वो किसी और ड्रेस में नहीं होती है।

Bheegi bheegi raaton mein….

A post shared by Gunjan Pant (@gunjan_pant) on


‘दरार -2’ के निर्माता अनिल सम्राट हैं और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय। फिल्‍म की शूटिंग अभी अंतिम चरण में है। जल्‍द ही इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -