Rani chatarjee Instagram video Posted
रानी चटर्जी अब नहीं दिखेगी उनके सोशल अकाउंट पर, वीडियो के जरिए दिया बड़ा बयान

रानी चटर्जी अब नहीं दिखेगी उनके सोशल अकाउंट पर। जी हां, आपने सही सुना हालही में रानी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात पर बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने वीडियो में कहा की वो ये वीडियो इसलिए शेयर कर रही हैं क्योकि उनका लाइव वीडियो नेटवर्क की वजह से काफी रुकावट भरा था।

यह भी पढ़े:इस फिल्‍म में रानी चटर्जी ‘मीरा’ के किरदार में नज़र आएँगी

लाइव वीडियो द्वारा जिस मैसेज को रानी अपने फैंस तक पहुंचना चाहती थी वो उन तक शायद नहीं पहुंच सका। इसलिए उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से अपने फैंस व दर्शको तक यह सन्देश भेजा हैं की वो कुछ दिनों के लिए फेसबुक और जितनी भी उनकी सोशल मिडिया अकॉउंट हैं उन पर पोस्ट नहीं करेगी।

Advertisement

यह भी पढ़े:ये डांस नहीं देखा तो क्या देखा आपने, रानी चटर्जी डांस स्पेशल

तो अपने फैंस को बताते हुए उन्होंने कहा की वो ये न समझे की वो गायब हो गई हैं या कहीं चली गयी हैं। ऐसा नहीं हैं क्योकि वो बहुत जल्द अपने फैंस के पास वापस लौटेंगी। साथ ही फिर से पोस्ट का सिलसिला शुरू करेंगी। लेकिन लगभग 2-3 महीने बाद ये हो पाएंगे।

Last post from my side…

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on

रानी ने अपने फैंस से अपील की हैं की वो ऐसे ही उनसे जुड़े रहे क्योकि उनके फैंस उनके दिल से जुड़े हुए हैं और वो अपने हर दिल की बात उन्हें बताती हैं साथ ही फ़िल्मी दुनिया की खबरे भी उन तक पहुँचाती रहती हैं।