Thursday, May 23, 2024
HomeGossipइस फिल्‍म में रानी चटर्जी 'मीरा' के किरदार में नज़र आएँगी

इस फिल्‍म में रानी चटर्जी ‘मीरा’ के किरदार में नज़र आएँगी

Rani chatarji Bhojpuri film ishq bada bedardi hain

मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की शूटिंग कंप्‍लीट हो गई है। फिल्म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग – अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म को राम यादव डायरेक्‍ट कर रहे हैं। जबकि फिल्म के निर्माता बी एन यादव और शिवजी सिंह का ऐसा कहना है की फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ जल्‍द ही रिलीज होगी।

फिल्‍म टाइटल ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से भी समझा जा सकता है की इसमें रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जबरदस्‍त केमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका निर्देशन रंजय बाबला ने किया है। फिल्‍म की कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है। फिल्म की कहानी में प्यार के उन अहसासों को अभिव्यक्त किया गया हैं जिनमे तड़प, इमोशन, रूठने व मनाने की झलक दिखाई देगी।

Love ????

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on


फिल्म की लीड एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया की इसमें उनका किरदार मीरा का है। वहीं, प्रेम की दूसरा सिंबल राधा का किरदार भी फिल्‍म में है। राधा का किरदार एंजेल गर्ल गुंजन पंत कर रही हैं। फिल्‍म हर वर्ग के लिए बनाई गई है। फिल्‍म की कहानी ये है कि राधा को कृष्‍ण से प्‍यार होता है। फिल्‍म में कृष्‍ण का किरदार रोहित रजा यादव कर रहे हैं, जो एक बेहतरीन अभिनेता हैं। मगर वे दोनों बचपन में ही बिछड़ जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -