Sunday, February 25, 2024
HomeGossipयूपी-बिहार में इस फिल्म के वर्ल्ड टी.वी प्रीमियर को सबसे अधिक देखा...

यूपी-बिहार में इस फिल्म के वर्ल्ड टी.वी प्रीमियर को सबसे अधिक देखा गया

bhojpuri film nagin world television premier

सब ग्रुप के चैनल दबंग पर 17 सितंबर को दोपहर 1 बजे भोजपुरी फिल्म नागिन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर प्रसारित हुआ था। इस बात की सूचना हमने फिल्म ‘नागिन’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर प्रसारित होने से पहले भी दी थी। लेकिन इसकी ख़ास बात तो ये रही की फिल्म को सबसे अधिक यूपी बिहार में देखा गया। बिहार और उत्तर प्रदेश में दर्शकों की संख्या में 44 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई।

फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पहली बार स्माल स्क्रीन पर हुआ था। यह फिल्म प्यार, नफ़रत और पुनर्जन्म की गाथा को दोहराती है। फिल्म में खेसारी लाल यादव ने नाग का किरदार निभाया। जबकि अभिनेत्री रानी चटर्जी ने इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था। ब्लॉकबस्टर फिल्म नागिन ने रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत की थी। यह फिल्म 3.5 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर गई थी।

अभिनेत्री रानी चटर्जी को 2013 में नागिन फिल्म के लिए बेस्ट भोजपुरी एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेस में गिना जाता है। मुंबई में जन्मीं रानी ने मनोज तिवारी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला‘ से डेब्यू किया था। फिल्म सुपर हिट हुई और इसे कई अवार्ड्स मिले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -