Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipTeaser 2: दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2 में दिखा प्रदीप पांडेय का...

Teaser 2: दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2 में दिखा प्रदीप पांडेय का एक्शन अवतार

Dulhan Chahi Pakistan Se 2 Trailer 2 Release
भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2′ इस दुर्गा पूजा पर यानि 17 अक्‍टूबर से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में होगी। लेकिन उससे फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का सेकंड टीजर जारी कर दिया हैं। जिसमे प्रदीप पांडेय बेहद आकर्षक एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: एक्‍शन से भरपूर फिल्म ‘शिवा बनल डॉन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2 का टीज़र धुन म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब के चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस 2 मिनट 6 सेकंड के टीजर में प्रदीप पांडेय के कुछ बेहतरीन एक्शन सीन को दिखाया गया है साथ ही खलनायक राहुल देव की क्रोध वाली भावभंगिमा को दिखाया गया है।

यह भी पढ़े: पवन-काजल राघवानी के गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहली बार 200 मिलियन पार

टीजर की शुरूआत भी शानदार डायलॉग से हुई है, जो फिल्‍म के प्रति दर्शकों को उत्‍सुकता पैदा करने वाला है। फिल्म के टीजर को देखकर इस बात का साफ पता चल रहा की यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। जिसमे प्रदीप पांडेय की जबरदस्त एंट्री हुई है।फिल्म के कई पोस्टर और तस्वीरें पहले ही आ चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ के निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और डायलॉग लालजी यादव ने लिखा है। फिल्म के कलाकारों में प्रदीप पांडेय चिंटू, राहुल देव, प्रियंका पंडित, प्रिया शर्मा, अनूप अरोड़ा, जस्सी सिंह, अरुण बक्सी, अली खान, अरुण सिंह, प्रेम दुबे, संजय पांडेय हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -