यश कुमार की फिल्म ‘बिटिया छठी माई के’ का ट्रेलर रिलीज

0
87

Bitiya Chhathi Mai Ke Trailer Release
यश कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बिटिया छठी माई के’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल में फिल्म ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के कई पोस्टर पहले रिलीज हो चुके हैं जिसमे यश कुमार अलग-अलग गेटअप मे नजर आये। वही फिल्म के ट्रेलर में पिता-पुत्री की संवेदनशील व मर्मस्पर्शी रिश्तों को दिखाया गया हैं।

यह भी पढ़े: Teaser 2: दुल्हन चाही पाकिस्तान से -2 में दिखा प्रदीप पांडेय का एक्शन अवतार

फिल्म का ट्रेलर एंटरटेन म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब के चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस 4 मिनट 16 सेकंड के ट्रेलर में यश कुमार की शानदार एक्टिंग दिखाई गई हैं। यानि फिल्म में यश कुमार जवानी व बुढ़ापे के रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर को देखने के बाद चला रहा ये फिल्म भोजपुरी के सबसे अलग विषय पर बनी हैं।

यह भी पढ़े: छठी माई के बिटिया संग दिखे यश कुमार, पोस्टर जारी

ट्रेलर की बात जाए तो इसमें एक पिता का जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का सफर दिखाया गया हैं जो अपनी बेटी के खातिर काफी संघर्ष करता हैं और उसके पालन पोषण में अपनी सारी उम्र निकाल देता हैं। बेटी के बड़ी हो जाने पर उसे कई समस्या का सामना करना पड़ता हैं। वही बेटी भी अपने पिता की भावनाओं की कदर करती हैं।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के’ के निर्माता दीपक साह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार व एस के चौहान की है। फिल्म के मुख्य कलाकार यश कुमार, प्रीति सिंह, उधारी बाबू, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, बेबी अदिति मिश्रा,मनोज मोहानी तथा राधे कुमार हैं।